Press "Enter" to skip to content

रामोजी फिल्‍म सिटी में सुरक्षा के साथ शुरू हुआ विंटर फेस्‍ट

रामोजी फिल्‍म सिटी में सुरक्षा के साथ शुरू हुआ विंटर फेस्‍ट

हैदराबाद स्थित देश के सबसे पसंदीदा पर्यटन स्‍थल रामोजी फिल्‍म सिटी में तमाम सुरक्षा के साथ विंटर फेस्‍ट की शुरुआत हो चुकी है. यह 45 दिनों तक जारी रहेगा. विंटर फेस्‍ट में अनेक आकर्षण हैं जो पर्यटकों को भरपूर मनोरंजन के साथ ही यादगर अनुभव कराते हैं. यदि आप अपनी छुट्टियों में कहीं घूमने का प्‍लान कर रहे हैं तो रामोजी फिल्‍म सिटी आपके लिए सबसे सुरक्षित और सबसे आरामदायक स्‍थान हो सकता है. यहां ठहरने, खाने-पीने और शानदार लोकेशंस का आनंद लेने के साथ कई तरह के मनोरंजक स्‍थलों का मजा लिया जा सकता है.

रामोजी फिल्‍म सिटी को गिनीज बुक ऑफ वर्ल्‍ड रिकॉर्ड्स ने दुनिया की सबसे बड़ी फिल्‍म सिटी माना है. यहां भारत ही नहीं बल्कि कई विदेशी फिल्‍मों की शूटिंग हो चुकी है. बॉलीवुड फिल्‍मों में तमाम सुपर स्‍टार्स की सुपर हिट फिल्‍मों की शूटिंग यहां होती रहती है. शाह रुख खान, सलमान खान, अजय देवगन, अमिताभ बच्‍चन की कई फिल्‍में यहां शूट हो चुकी हैं. गोलमाल सीरीज, चेन्‍नई एक्‍सप्रेस, दिलवाले भी यहीं शूट हुई है और इसके डायरेक्‍टर रोहित शेट्टी अपनी हर फिल्‍म के लिए रामोजी फिल्‍म सिटी ही आते हैं. वहीं तमिल, तेलुगू, कन्‍नड़, मलयालम सहित अन्‍य फिल्‍मों की शूटिंग यहां हर महीने होती रहती है. पर्यटकों को लाइव शूटिंग और फिल्‍म मेकिंग का अनुभव कराने के लिए फिल्‍म सिटी में रामोजी मूवी मैजिक बनाया गया है. यहां आकर पर्यटक किसी जादुई ख्‍वाब में खो जाते हैं.

कारोना वायरस और उसके वेरिएंट ओमिक्रॉन के खतरे को देखते हुए रामोजी फिल्‍म सिटी में सुरक्षा के तगड़े प्रबंध किए गए हैं. पर्यटकों की थर्मल स्‍क्रीनिंग और सेनिटाइजेशन के साथ ही मास्‍क आदि जैसे सुरक्षा मानकों का पूरी तरह पालन किया जा रहा है. लोगों की भीड़ न हो इसके लिए भी प्रबंध किए गए हैं. वहीं खाने-पीने और साफ-सफाई के लिए पहले से ही वर्ल्‍ड क्‍लास स्‍तर के मापदंड लागू हैं.

विंटर फेस्‍ट ही है सबसे अच्‍छा समय
रामोजी फिल्‍म सिटी में अपनी छुट्टियों का आनंद लेने के लिए यह समय सबसे अच्‍छा समय है. यहां का मौसम इस समय सबसे अच्‍छा होता है. वहीं रामोजी फिल्‍म सिटी के अंदर स्थित लक्‍जरी और बजट होटल्‍स का भी उपयोग किया जा सकता है. रामोजी फिल्‍म सिटी में डेस्‍टीनेशन वेडिंग और कारपोरेट इवेंट्स भी होते रहते हैं. इसके लिए यहां प्रशिक्षित स्‍टाफ भी है. इन सब के लिए रामोजी फिल्‍म सिटी की वेबसाइट www.ramojifilmcity.com या टोल फ्री नंबर 18001202999 पर संपर्क किया जा सकता है.

More from खबर बिहार कीMore posts in खबर बिहार की »
More from बिहार ब्रेकिंग न्यूज़More posts in बिहार ब्रेकिंग न्यूज़ »