Press "Enter" to skip to content

तीन दिन पहले अपहृत आभूषण कारोबारी की हत्या, गड्ढे से बरामद हुआ शव

आरा से तीन दिनों पहले अपहृत आभूषण कारोबारी की अपहर्ताओं ने हत्या कर दी थी.अवहृत कारोबारी का शव आज तीन दिनों बाद एक पानी भरे गड्ढे से पुलिस ने बरामद किया है.

कारोबारी का शव बरामद होने की ख़बर मिलते ही मौके पर आरा एएसपी हिमांशु,जगदीशपुर एसडीपीओ,FSL की टीम सहित भारी संख्या में पुलिस पहुंच गई और शव को पानी भरे गड्ढे से बाहर निकाला.वहीं सूचना पर घटनसाथल पर पहुंचे कारोबारी के परिजनों ने शव की शिनाख्त अपहृत कारोबारी डॉ0हरिजी गुप्ता के रूप में की.इधर कारोबारी हरिजी गुप्ता की हत्या और शव बरामदगी की ख़बर मिलते ही जिले के आभूषण कारोबारियों और व्यवसाइयों के बीच खलबली मच गई.

फिलहाल पुलिस ने कारोबारी के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए आरा सदर अस्पताल भेज दिया है जहां डॉक्टरों की टीम शव का पोस्टमार्टम करेगी. इधर इन सबके बीच आरा एएसपी हिमांशु ने भी आभूषण कारोबारी का अपहरण कर उनकी हत्या किए जाने की पुष्टि करते हुए जल्द ही पूरे मामले का खुलासा कर लिए जाने की बात कही है. वहीं इस सनसनीखेज वारदात के बाद से मृत आभूषण कारोबारी के परिजन कैमरे के सामने कुछ भी बोलने से इंकार कर रहे हैं.

बता दें कि 2 नवंबर की शाम से ही आरा के आभूषण कारोबारी और पेशे से वकील डॉ हरिजी गुप्ता आरा-पटना बायपास के बलुआही स्थित अपने मार्केट से लौटने के दौरान लापता हो गए थे.परिजनों ने उनकी काफी खोजबीन की जिसके बाद उनकी बाइक लावारिस हालत में आरा-पटना बायपास स्थित बलुआही मार्केट से थोड़ी दूर मिली थी.परिजनों ने इस मामले में बलुआही मार्केट के कुछ किरायेदारों सहित 5 लोगों पर नामजद केस दर्ज कराया था.

पुलिस इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार और 10 लोगों को हिरासत में लेते हुए अनुसंधान में जुटी थी.वहीं भोजपुर पुलिस की 4 टीमें भोजपुर,बक्सर और यूपी के सीमावर्ती इलाकों में छानबीन कर रही थी जिसके बाद पुलिस ने शुक्रवार को बक्सर से एक एसयूवी गाड़ी भी बरामद की थी जिसका कनेक्शन आभूषण कारोबारी अपहरण कांड में सामने नजर आने के बाद पुलिस ने अपनी तफ्तीश आगे बढ़ाई और आज आरा-बक्सर NH पर शाहपुर के रानीसागर के पास हाईवे पुल के नीचे पानी भरे गड्ढे से बरामद कर लिया.

More from खबर बिहार कीMore posts in खबर बिहार की »
More from बड़ी खबरMore posts in बड़ी खबर »
More from बिहार ब्रेकिंग न्यूज़More posts in बिहार ब्रेकिंग न्यूज़ »