Press "Enter" to skip to content

दिल्ली के मल्टीनेशनल कंपनी के वेयरहाउस से चोरी, जहानाबाद के हुलासगंज से हुई बरामदगी

जहानाबाद: दिल्ली के किर्ति नगर थाने की पुलिस के साथ हुलास गंज थाना की पुलिस की संयुक्त कार्रवाई मे कोकरसा पंचायत के नारायणपुर गांव स्थित दो घरों से लगभग पचास लाख रूपए मूल्य के एक मल्टीनेशनल कंपनी का म्यूजिक एवं लाईट सिस्टम का सामना बरामद कर लिया गया।

इस संबंध मे दिल्ली पुलिस के साथ कंपनी के प्रतिनिधि ने मौके पर इस संबंध में बताया कि दिल्ली के किर्ति नगर स्थित कंपनी के वेयर हाउस से कुछ दिन पूर्व सामना चोरी हो गया था।इस संबंध मे किर्ति नगर थाने मे कंपनी के डिलर द्वारा प्राथमिकी दर्ज कराई गईं। अनुसंधान के क्रम मे पुलिस को यह पुख्ता सबूत मिल गया कि इस कांड मे हुलास गंज थाना अंतर्गत नारायणपुर निवासी गोरे लाल यादव के साथ अन्य लोगों के सहयोग से सामना गायब हुआ है।गोरे लाल यादव दिल्ली पुलिस की सूची मे हिस्ट्रीशीटर है।चोरी के सामान मे सामान मे सांउड सिस्टम, एम्प्लीफायर,एवं लाईट सिस्टम है जिसकी बाजार कीमत पचास लाख रुपए बताया गया।

इस संबंध मे दिल्ली एवं हुलास गंज पुलिस द्वारा जब नारायण पुर उसके घर पर छापेमारी की गई तो अलग-अलग दो घरों में पूरा समान रखा गया था जिसे ट्रक से भरकर लाया गया था। दिल्ली पुलिस द्वारा बरामद सभी सामानों की सूची तैयार की जा रही है ।

theft in MNC

हालांकि मौके पर गोरे लाल यादव घर पर नहीं था घर के लोगों ने बताया कि वह समान रख कर पुनः दिल्ली चला गया है । जैसे ही इतना सामान गांव में बरामद हुआ इलाके में सनसनी फैल गई । पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

More from खबर बिहार कीMore posts in खबर बिहार की »
More from बड़ी खबरMore posts in बड़ी खबर »
More from बिहार ब्रेकिंग न्यूज़More posts in बिहार ब्रेकिंग न्यूज़ »