Press "Enter" to skip to content

ATM काटकर पैसे चुराने के चक्कर में था अपराधी, लोगों ने पकड़कर कर दी पिटाई, बाद में पुलिस को सौंपा

नवादा नगर के पर नवादा रजौली बस पड़ाव के पास स्थित इंडियन ओवरसीज बैंक के एटीएम को काटते एक बदमाश को आसपास के लोगों ने दबोच लिया। जबकि दूसरा बदमाश वहां से फरार हो गया। पकड़ में आए बदमाश को बुंदेलखंड सहायक थाना की पुलिस को सौंप दिया गया है।

घटना के बाबत बैंक प्रबंधक अमित कुमार द्वारा पुलिस को लिखित शिकायत सौंपी गई है। पुलिस गिरफ्तार बदमाश से पूछताछ कर रही है।

बताया जाता है कि 2 बदमाश एटीएम में घुसे और उसके लॉक को तोड़ने लगे। इस दौरान एटीएम में लगा सायरन बजने लगा। सायरन बजते ही आसपास के लोग वहां जमा हो गए और माजरा भांपकर बदमाशों को पकड़ लिया। जिसमें एक बदमाश भागने में कामयाब हो गया।जबकि दूसरे की भीड़ ने अच्छी से पिटाई कर दी। उसके बाद उसे पास में ही स्थित बैंक पहुंचा दिया।

गिरफ्तार बदमाश के नाम पता का सत्यापन कराया जा रहा है। भागे उसके दूसरे साथी की तलाश भी की जा रही है।बैंक प्रबंधक अमित कुमार ने इस बाबत सिर्फ इतना ही कहा कि एटीएम को क्षति नहीं हुई है। कैश भी सुरक्षित है। बदमाश के पास से एक एटीएम और एक एटीएम खोलने की चाबी मिली है।

IOB ATM

इसके पहले भी शहर के कई एटीएम को बदमाश निशाना बना चुके हैं। लेकिन, कामयाबी ज्यादतर मामले में नहीं मिली है।वैसे, गिरफ्तार बदमाश अकबरपुर थाना क्षेत्र के भनैल गांव का प्रिंस कुमार पिता उदय सिंह बताया जा रहा है। आधिकारिक पुष्टि होनी बाकी है।

More from खबर बिहार कीMore posts in खबर बिहार की »
More from बड़ी खबरMore posts in बड़ी खबर »
More from बिहार ब्रेकिंग न्यूज़More posts in बिहार ब्रेकिंग न्यूज़ »