Press "Enter" to skip to content

Bihar News: धनतेरस के दिन धाएं–धाएं, जहानाबाद के काको में दो को लगी गोली

जहानाबाद । पुलिस की सख्ती के बावजूद अपराधी किस्म के लोग घटना को अंजाम देने से बाज नहीं आ रहे। ताजा मामला जहानाबाद जिले के काको प्रखंड क्षेत्र का है।

जहां काको थाना क्षेत्र के डेढ़सैया गांव में गोलीबारी की घटना में 2 लोग घायल हो गए। घायलों के नाम सूरज और लव कुश है। एक को हाथ में जबकि दूसरे को पेट में गोली लगी है। घायल अवस्था में परिजन सदर अस्पताल जहानाबाद लेकर पहुंचे। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया गया।

घायल के परिजनों ने बताया कि बैठने को लेकर विवाद हुआ था जिसके बाद गांव के ही एक व्यक्ति ने गोली चला दी। वही काको थाना अध्यक्ष अक्ष्यवर सिंह ने बताया की घटना की जानकारी मिली है। जिसके बाद पुलिस की टीम गांव पहुंची है। हालांकि थानाध्यक्ष ने एक व्यक्ति को गोली लगने की बात बताई है।

वहीं सदर अस्पताल में ड्यूटी में मौजूद डॉक्टर ने बताया कैजुअल्टी के साथ दो लोग सदर अस्पताल आए थे। एक व्यक्ति को पेट में गोली लगी है जबकि दूसरे को बाहों में गोली लगी है। स्थिति की गंभीरता को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को पटना के लिए रेफर कर दिया गया है। वहीं घायल शख्स सूरज कुमार ने बताया कि किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी वह पटाखा दुकान से पटाखा खरीद कर आ रहा था तभी किसी ने गोली मार दी।

घटना के पीछे वजह क्या है यह तो पुलिस की जांच के बाद ही सामने आ पाएगा लेकिन धनतेरस के दिन गोलीबारी की हुई घटना से लोगों में भय का माहौल बन गया है।

More from बिहार ब्रेकिंग न्यूज़More posts in बिहार ब्रेकिंग न्यूज़ »