Press "Enter" to skip to content

कुख्यात लक्ष्मण राम चढ़ा STF के हत्थे, मुजफ्फरपुर से गिरफ्तार, कई मामले में था वांछित

मुज़फ़्फ़रपुर। एसटीएफ विशेष टीम ने मुजफ्फरपुर जिला के कुख्यात वांछित अपराधी लक्ष्मण राम को गिरफ्तार कर लिया है। लक्ष्मण राम पर कई गंभीर आरोप है। पटना STF की टीम ने लक्ष्मण को मुजफ्फरपुर के बनारस बैंक चौक से गिरफ्तार किया है।

पटना STF टीम लक्ष्मण राम को गिरफ्तार कर अपने साथ पटना ले गई है. लक्ष्मण राम पर मुजफ्फरपुर के अलग अलग थानो में हत्या, लूट, अपहरण, डकैती जैसे कई मामलों में संवेदनशील कांड दर्ज है। लक्ष्मण के खिलाफ देवरिया, साहेबगंज, बरुराज थाना में 6 से अधिक मामले दर्ज हैं. एसटीएफ की विशेष टीम को इसकी काफी दिनों से तलाश थी. अंततः आज गुप्त सूचना के आधार पर इसकी गिरफ्तारी सुनिश्चित हो पाई है।

गौरतलब है कि बिहार पुलिस मुख्यालय के निर्देश पर एसटीएफ अभियान चलाकर बिहार के मुख्य अपराधी, नक्सली को गिरफ्तार कर रही है. इसी कड़ी में आज गुप्त सूचना के आधार पर कुख्यात अपराधी लक्ष्मण राम को एसटीएफ ने गिरफ्तार किया है. मिल रही जानकारी के अनुसार गिरफ्तारी के बाद उससे पूछताछ की जा रही है. उसके अन्य साथियों का पता लगाया जा रहा है।

stf

कुख्यात लक्ष्मण राम की गिरफ़्तारी को STF की एक बड़ी सफलता के रूप में देखा जा रहा है. मुजफ्फरपुर पुलिस को भी कई मामले में लक्ष्मण की तलाश थी, लेकिन वो पुलिस की पहुंच से दूर था, ऐसे में बिहार पुलिस की विशेष STF टीम ने उसे मुजफ्फरपुर शहर के बनारस बैंक चौक से गिरफ्तार कर लिया।

More from बिहार ब्रेकिंग न्यूज़More posts in बिहार ब्रेकिंग न्यूज़ »