Press "Enter" to skip to content

आरसीपी के लिए नारा लगाने वालों को हल्के में तौल गए ललन सिंह, कहा – बिहार में सीएम के लिए वैकेंसी नहीं

क्या बिहार की राजनीति में सब कुछ ठीक है।क्या भाजपा और जदयू में खींचतान चलरही है। ललन सिंह और आरसीपी के बीच कोई जोर आजमाइश चल रही है। इन सारे सवालों का जवाब जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह ने जहानाबाद में जदयू के पूर्व जिलाध्यक्ष चंदेश्वर बिंद के श्रद्धांजलि सभा मे शामिल होने के बाद पत्रकारों को दी।

जब पत्रकारों ने पूछा कि क्या वे पटना में जेपी नड्डा और अमित शाह से मिलेंगे तो उन्होंने कहावो अपनी पार्टी के कार्यक्रम में आ रहे है वो पार्टी का कार्यक्रम करके जायेंगे तो दिल्ली में संसद सत्र में तो रोज हमलोगों की मुलाकात होती रहती हैपटना में मुलाकात का क्या मतलब है पत्रकारों ने जब पूछा कि गठबंधन में सब ठीकठाक है? तो कहा अभी तक तो सब ठीकठाक है ही कहाँ आपको गड़बड़ी दिख रही है।

बिहार का मुख्यमंत्री कैसा हो के नारे पर कहा देखिये ये है जनता दल यूनाइटेड पार्टी है और जनता दल यूनाईटेड में एक ही नेता है वो सर्वमान्य नेता है श्री नीतीश कुमार जी।यहाँ मुख्यमंत्री की बैकेन्सी कहाँ है।जहाँ तक जनता दल यूनाइटेड का सवाल है नीतीश कुमार जी सीएम है और हमे इस बात का गर्व है कि नीतीश कुमार हमारे सीएम है।

आरसीपी सिंह के समर्थन में नारे के संबंध में कहा कि 15 करोड़ की आबादी 100 -200 लोग क्या बोलते है उसका कोई मतलब नही है। आरसीपी सिंह के उस बयान पर जब पत्रकारों ने कि वे खुद को नालन्दा का और नीतीश कुमार को बख्तियार पुर का बता रहे है तो उन्होंने कहा छोड़िये इन बातों को इसका कोई मतलब है।

no vacancy for CM
More from खबर बिहार कीMore posts in खबर बिहार की »
More from बिहार ब्रेकिंग न्यूज़More posts in बिहार ब्रेकिंग न्यूज़ »
More from सियासी संग्रामMore posts in सियासी संग्राम »