Press "Enter" to skip to content

Bihar Crime: बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद; दिनदहाड़े बैंक ऑफ बड़ौदा में लूट, CCTV में पूरी घटना कैद

बिहार के भोजपुर जिले में एक बैंक में दिनदहाड़े लूट का मामला सामने आया है। वारदात को अंजाम देते हुए तीन बदमाश अपने साथ करीब एक लाख रुपये ले गए हैं। हथियार बंद बदमाशों ने अपने चेहरे नकाब से ढंक रखे थे।

घटना बड़हरा थाना क्षेत्र के बखोरापुर काली मंदिर के पास स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा की है। वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गए। अपराधी तीन की संख्या में थे, जो बाइक पर सवार होकर आए थे।

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले के छानबीन में जुट गई है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से अपराधियों को चिह्नित करने के प्रयास में लगी हुई है। पुलिस ने लूटकांड में शामिल अपराधियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिए जाने का भरोसा दिलाया है। दिनदहाड़े लूट की वारदात के बाद पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठ रहे हैं।

यह घटना करीब डेढ़ बजे की है। इस दौरान एएसपी हिमांशु कुमार ने भी बैंक पहुंचकर लूट कांड की जांच की तथा बैंक कर्मियों और ग्राहक से पूछताछ कर अपराधियों के हुलिया के बारे में जानकारी हासिल करने का प्रयास किया।

लूट की घटना बड़हरा के बखोरापुर काली मंदिर परिसर में बैंक आफ बड़ौदा शाखा की है। गुरुवार को दोपहर करीब डेढ़-दो बजे बैंक कर्मियों का लंच हुआ था। इस दौरान पहले एक अपराधी ने ग्राहक के वेश में आकर रेकी की और फिर दो अन्य साथी भी आ धमके।

https://biharnewspost.com

BiharNewsPost MobileApp
https://biharnewspost.com

इसके बाद नकाबपोश अपराधियों ने पिस्तौल दिखाकर बैंक कर्मियों को कब्जे में ले लिया और गाली-गलौज करने लगे। फिर कैशियर को पिस्तौल का डर दिखाकर काउंटर से करीब एक लाख रुपये नकद लूट लिए और फरार हो गए। दिनदहाड़े लूट की इस घटना के बाद इलाके के लोगों में सनसनी फैल गई।

More from खबर बिहार कीMore posts in खबर बिहार की »
More from बड़ी खबरMore posts in बड़ी खबर »
More from बिहार ब्रेकिंग न्यूज़More posts in बिहार ब्रेकिंग न्यूज़ »