Press "Enter" to skip to content

शराब कारोबारियों के खिलाफ जहानाबाद जीआरपी की कार्रवाई, 55 बोतलों के साथ एक तस्कर गिरफ्तार

सरकार भले ही शराबबंदी को सफल बनाने के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपना रही है। लेकिन शराब तस्कर भी अपने धंधे को निरंतर जारी रखे हुए हैं।

इसी कड़ी में जहानाबाद कोर्ट स्टेशन पर रेल थाने की पुलिस ने झारखंड से बिहार ला रहे अंग्रेजी शराब की बड़ी खेप के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया गया है। पकड़े गए तस्कर के पास से 36 बोतल अंग्रेजी शराब के साथ साथ 19 केन वीयर बरामद किए गए है। गिरफ्तार तस्कर से पुलिस पूछताछ करने में जुटी हुई है।

बताया जाता है कि इस तस्करी गिरोह में और लोग शामिल थे जो पुलिस की छापेमारी देख भाग निकले। पुलिस अधिकारी भुनेश्वर राम के मुताबिक पटना से गया जा रही मेमो पैसेंजर ट्रेन में शराब तस्करी करने का गुप्त सूचना प्राप्त हुआ था जिसके आधार पर कोर्ट स्टेशन पर छापेमारी करते हुए ट्रेन के एक डिब्बे से अंग्रेजी शराब की 36 बोतल 19 वीयर बरामद किए गए है साथ ही एक तस्कर को भी गिरफ्तार किया गया है।

तस्कर गिरफ्तार

पकड़ा गया तस्कर जहानाबाद शहर के बड़ी संगत निवासी जितेंद्र कुमार बताया जाता है। पुलिस गिरोह के अन्य सदस्यों के गिरफ्तारी के लिए उनके ठिकानों पर छापेमारी करने में जुटी हुई है। रेल पुलिस के द्वारा की गई कार्रवाई के बाद शराब तस्करी करने वाले लोगों के बीच हड़कंप मच गया है।

More from खबर बिहार कीMore posts in खबर बिहार की »
More from बड़ी खबरMore posts in बड़ी खबर »
More from बिहार ब्रेकिंग न्यूज़More posts in बिहार ब्रेकिंग न्यूज़ »

Be First to Comment

    प्रातिक्रिया दे

    आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.