Press "Enter" to skip to content

मुजफ्फरपुर में प्रेम प्रसंग में बाप-बेटे को अपहरण कर जमकर पीटा, चलती स्कॉर्पियो से दोनों को सड़क पर फेंका, बेटे की मौत, बाप की हालत गंभीर

मुजफ्फरपुर के फकुली थाना क्षेत्र से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है, जहाँ एक युवक और उसके पिता का पहले किडनैप किया गया, फिर जमकर पिटाई की गई, और जब लड़के ने दम तोड़ दिया तो दोनों को चलती गाड़ी से बीच NH पर फेंक दिया, ताकि हत्या को सड़क दुर्घटना बताया जा सके.युवक के पिता की हालत गंभीर है, उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मामला मुजफ्फरपुर जिले के फकुली ओपी क्षेत्र के फकुली चौक का है, जहाँ देर रात चलती स्कार्पियो से दो लोगों को फेंका गया, स्थानीय लोगो ने जब स्कार्पियो से दोनों को फेंकते देखा तो स्थानीय लोगो ने स्कार्पियो सवार तीन लोगो को पकड़ लिया।

घटना को लेकर बताया जा रहा है कि घर से भागकर युवती प्रेमी से मिलने के लिए हाजीपुर चली गई थी जहां युवती के परिजनों ने ही उसे पकड़ लिया युवती के परिजन युवक के पिता को भी अपने साथ लेकर पहुंचे थे वहां से युवक व उसके पिता को सभी स्कॉर्पियो में बैठाकर पीटते हुए फकुली चौक पर लेकर पहुंचे। यही नहीं बल्कि आरोप है कि स्कॉर्पियो में युवक की पीट-पीटकर हत्या कर उसे चलती गाड़ी से हाईवे पर फेंक दिया इस घटना के बाद भाग रहे स्कॉर्पियो सवार लोगों को फकुली चौक पर ही ग्रामीणों ने खदेड़कर पकड़ लिया है. मृतक रौशन कुमार (19 वर्ष) वैशाली जिले के कटहरा ओपी के चेहराकलां अख्तियारपुर सेहान का निवासी था। वहीं आरोपी पक्ष भी वैशाली जिला के भगवानपुर के रहने वाले है।

घटना को लेकर मृतक के परिजन ने बताया कि उनका लड़का केरल में रहकर काम करता था और जो आरोपी घर पर आकर लड़के के पिता को उठते हुए ले गए वो सभी दूर के अपने रिश्तेदार हैं इसलिए किसी ने इसपर शक नहीं किया और फिर चलती हुई गाड़ी में मारपीट करके सड़क पर फेंक दिया जिसमें एक युवक की मौत हो गई जबकि उसके पिता गंभीर हो गए जिसको इलाज के लिए भर्ती कराया गया है जिसकी हालत गंभीर बताई गई है।वहीं मामले को लेकर एसएसपी जयंतकांत ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है।

More from बिहार ब्रेकिंग न्यूज़More posts in बिहार ब्रेकिंग न्यूज़ »