Press "Enter" to skip to content

घर को लगाई आग घर के चिराग ने, पिता से पैसा नहीं मिलने पर उतारा गुस्सा

किशनगंज। नशेड़ी बेटों ने पिता से मारपीट कर पिता के घर में लगाया आग। घर जलकर हुआ राख। मौके पर पहुंचे पुलिस।मामला शहर के पश्चिमपाली आरामील गली का है।

गुरुवार की शाम बाप-बेटा के किसी बात को लेकर विवाद हो गया जिसके बाद नशेड़ी बेटों ने पिता को बेरहमी से पीटकर घर से बाहर निकाल दिया और पिता के घर पर आग लगा दिया। आग लगने से कच्चा मकान जलकर राख हो गया और घर में रखे सभी समान जल गया साथ एक बकरी कि भी जलकर मौत हो गया।

वहीं घर से अचानक आपकी ललाट देखकर आसपास के लोगों ने इसकी सूचना टाउन थाना पुलिस को दिया जिसके बाद मौके पर पुलिस और अग्निशमन वाहन पहुंचकर आग को बुताया हालांकि तब तक घर जलकर पूरी तरह राख हो चुका था।वहीं मौके पर पहुंचे टाउन थाना अध्यक्ष अमर प्रसाद सिंह ने बताया बाप बेटे के बीच किसी विवाद को लेकर नशेड़ी बेटों ने पिता के साथ मारपीट कर उनके घर को आग लगा दिया। वहीं बताया कि पीड़ित पिता के द्वारा लिखित आवेदन देने पर बेटों के खिलाफ कार्यवाही किया जाएगा।

पीड़ित पिता 60 वर्षीय लक्ष्मी पासवान ने बताया मेरे 3 पुत्र सुनील पासवान राजा पासवान और सुशील पासवान आए दिन घर में जमीन को लेकर मेरे साथ मारपीट और झगरा करता है। तीनों मिलकर मुझे और मेरे पत्नी के साथ दुर्व्यवहार कर घर से निकालना चाहता है और पूरे जमीन पर कब्जा करना चाहते हैं जिसको लेकर गुरुवार की शाम विवाद हो गया और मेरे साथ मारपीट कर मुझे घर से निकाल दिया और मेरे घर को आग से जला दिया वह बुजुर्ग पिता ने अपने कु पुत्रों के खिलाफ टाउन थाना में लिखित आवेदन देने की बात कही।

More from खबर बिहार कीMore posts in खबर बिहार की »
More from बड़ी खबरMore posts in बड़ी खबर »
More from बिहार ब्रेकिंग न्यूज़More posts in बिहार ब्रेकिंग न्यूज़ »