Press "Enter" to skip to content

शादी का झांसा देकर दो साल तक बनाया यौन संबंध, मारपीट कर निकाला तो पीड़ित पहुंची थाने

जहानाबाद में एक युवक ने प्रेम प्रसंग में शादी का झांसा देकर युवती का कथित यौन शोषण किया। दो साल तक ऐसा करने के बाद शादी से इनकार कर दिया। अब पीड़िता ने महिला थाने में एफआईआर दर्ज कराई है. पुलिस ने मामले की जांच के बाद कार्रवाई करने की बात कही है।

कल्पा ऑफिस क्षेत्र की रहने वाली पीड़िता ने बताया कि नौबतपुर के पितमास गांव गांव के ही आरोपी जितेंद्र कुमार से उसे प्यार हो गया. उसने शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया. दो वर्ष तक कई बार फिजिकल रिलेशन बनाया. अब शादी करने से इनकार कर दिया है. युवती ने बताया कि पहले तो उसके परिजनों से विनती की, मगर लड़के के परिवार वाले ने भी रिश्ते को अपनी रजामंदी नहीं दी।

prem prasang

महिला थाने में मामला आने के बाद थाने की टीम मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल जहानाबाद लेकर पहुंची। सब इंस्पेक्टर लाडली खातून ने बताया जांच रिपोर्ट आने के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी। दरअसल लड़की कल्पा ओपी क्षेत्र स्थित एक गांव की रहने वाली है, वहीं आरोपी नौबतपुर थाना क्षेत्र के पीतमास गांव का निवासी है जहां लड़की की मौसी रहती है। दोनों के बीच प्रेम प्रसंग भी उस गांव में ही पनपा था।

More from खबर बिहार कीMore posts in खबर बिहार की »
More from बिहार ब्रेकिंग न्यूज़More posts in बिहार ब्रेकिंग न्यूज़ »