Press "Enter" to skip to content

गंगा की तेज धार में अटखेलियां करना पड़ा भारी, एक की बची जान, दो लापता

पटना सिटी के मालसलामी थाना क्षेत्र के दमरही घाट पर उस वक्त अफरा तफरी मच गई, जब गंगा में नहाने के दौरान तीन नवयुवक गंगा में डूब गए। घाट पर मौजूद स्थानीय लोगों ने तत्परता दिखाते हुए एक नवयुवक को सकुशल गंगा से बाहर निकाल लिया। वही दो नवयुवक नदी की तेज धार में बह गए।

स्थानीय लोगों द्वारा घटना की जानकारी पुलिस और एसडीआरएफ को दिए जाने के बाद पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंचकर गंगा में डूबे दोनो नवयुवकों के शव की तलाश में जुट गई है। हालांकि अब तक दोनो शवो की बरामदगी नहीं हो सकी है। गंगा में डूबे दोनों नवयुवक मालसलामी थाना क्षेत्र के छोटी मंदिर मोहल्ला निवासी बताए जाते हैं। हालांकि दोनों की अब तक पहचान नहीं हो सकी है।

बताया जाता है कि तीन नव युवक जिसमें एक पिकअप वैन का ड्राइवर बताया जाता है, दम राही घाट पर पिकअप वैन को धोने के बाद गंगा में नहाने लगे। नहाने के दौरान नदी की गहराई का अंदाज नहीं मिलने पर तीनों डूबने लगे। घाट पर मौजूद स्थानीय लोगों की इस ओर निगाह पड़ते हैं स्थानीय लोगों ने तत्परता दिखाते हुए एक नव युवक को सकुशल नदी से बाहर निकाल लिया, वही दो नवयुवक गंगा में डूब गए।

घाट पर मौजूद मालसलामी थाने के पुलिस अधिकारी प्रकाश राय ने घटना की पुष्टि करते हुए दोनो शवो की बरामदगी को लेकर पुलिस और एसडीआरएफ द्वारा गंगा में सर्च ऑपरेशन चलाए जाने की बात कही।

फिलहाल पुलिस गंगा में डूबे दोनों नव युवकों की पहचान करने में जुटी है। घटना के बाद घाट पर अफरा-तफरी का माहौल कायम है।

More from खबर बिहार कीMore posts in खबर बिहार की »
More from बड़ी खबरMore posts in बड़ी खबर »
More from बिहार ब्रेकिंग न्यूज़More posts in बिहार ब्रेकिंग न्यूज़ »