Press "Enter" to skip to content

मुजफ्फरपुर में दारु पार्टी विवाद में डबल मर्डर, दोस्त ने ही मारी उपमुखिया को गोली, गुस्साए लोगो ने आरोपी को पीट पीटकर मार डाला

मुजफ्फरपुर के पारु थाना क्षेत्र से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहाँ एक साथ दो लोगो की हत्या हुई है. दरअसल पहले उपमुखिया की हत्या हुई फिर बाद में आरोपी की भी पीट पीटकर हत्या कर दी गई।

मामला मुजफ्फरपुर के पारु थाना क्षेत्र के मलाही पंचायत की है जहाँ के उपमुखिया पंकज सहनी की हत्या उसके ही दोस्त गौरव ने गोली मारकर कर दी, वहीं फिर लोगों ने आरोपी गौरव की भी पीट पीटकर हत्या कर दी।

बताया जा रहा है कि देर रात दारु पार्टी के दौरान दोनों में विवाद हुआ और मामला इतना बढ़ गया कि दोस्त में दोस्त की हत्या कर दी. वहीं फिर लोगो ने आरोपी को भी मार डाला।

घटना के बाद इलाके में तनाव का माहौल है. बताया जाता है कि पंकज और गौरव दोनों पक्के मित्र थे और दोनों रोज शराब की पार्टी करते थे, रविवार की देर रात भी दोनों ने शराब पी और एक ही गाड़ी से मेला देखने गए, इसी बीच दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हुआ और फिर इतनी बड़ी घटना को अंजाम दिया गया. हालांकि मामले को लेकर परोजन खुलकर कुछ भी कहने से बच रहें हैं।

घटना के बाद अहले सुबह सरैया SDPO कुमार चंदन मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली. मामले की तफ्तीश जारी है, पुलिस सभी एंगल की जांच कर रही है. फिलहाल दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए SKMCH भेज दिया गया है।

More from खबर बिहार कीMore posts in खबर बिहार की »
More from बिहार ब्रेकिंग न्यूज़More posts in बिहार ब्रेकिंग न्यूज़ »