Press "Enter" to skip to content

गिरिराज सिंह पर टिप्पणी को लेकर डिप्टी सीएम तेजस्वी के खिलाफ परिवाद दायर

मुजफ्फरपुर। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह को लेकर अमर्यादित ट्वीट करने पर तेजस्वी यादव की मुश्किलें बाढ़ सकती हैं. दरअसल मुजफ्फरपुर के सीजेएम कोर्ट के ही एमपी एमएलए कोर्ट में डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के खिलाफ में परिवाद दायर किया गया हैं. बीजेपी नेता और एक सामाजिक कार्यकर्ता दिव्यांशु किशोर से आहत होकर के कराया गया मामला दर्ज। इस मामले में सुनवाई की तिथि 25 अगस्त को सुनवाई की तिथि किया गया है।

मुजफ्फरपुर जिले के एमपी एमएलए की कोर्ट में कराया गया मामला दर्ज।आपको बता दें कि बीते दिनों राजद के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव के द्वारा भाजपा के केंद्रीय मंत्री और कद्दावर नेता गिरिराज सिंह के खिलाफ एक अमर्यादित टिप्पणी की गई थी और अब जिसको लेकर के आहत होकर मुजफ्फरपुर के सामाजिक कार्यकर्ता और भाजपा नेता दिव्यांशु किशोर ने हिंदू की भावनाओं को ठेस पहुंचाने को लेकर या मामला दर्ज कराया।

वही मामले को लेकर अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा ने बताया कि परिवादी के द्वारा एक मामला दर्ज कराया गया है जिसमें नेता राजद और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के द्वारा केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के ऊपर एक टिप्पणी की गई थी जिसको लेकर भारतीय दंड विधान की धारा 504 और 506 के तहत एक आपराधिक मामला दर्ज कराया है जिसको कोर्ट ने स्वीकार करते हुए मामले की सुनवाई की तिथि 25 अगस्त 2022 को मुकर्रर किया है।

More from बिहार ब्रेकिंग न्यूज़More posts in बिहार ब्रेकिंग न्यूज़ »