Press "Enter" to skip to content

7 आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद, वार्ड पार्षद के घर डकैती मामले के साथ ही दूसरे कई मामलों का हुआ खुलासा

राजधानी पटना की फतुहा पुलिस ने गोविंदपुर बाजार स्थित फतुहा नगर परिषद के वार्ड पार्षद के घर हुए डकैती मामले का उद्भेदन कर लिया है। पुलिस टीम ने घटना में संलिप्त 7 अपराधियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने गिरफ्तार अपराधियों के पास से हथियार के अलावे लूटे गए स्वर्ण आभूषण और नगद रुपए भी बरामद किया हैं।

फतुहा थाने में आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए ग्रामीण एसपी विनीत कुमार ने बताया कि बीते रविवार की देर शाम वाहन चेकिंग के दौरान बाइक पर सवार तीन अपराधियों को पकड़ा गया। ग्रामीण एसपी ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों के पास से हथियार के अलावे लूट के स्वर्ण आभूषण और नगद रुपए भी बरामद किए गए।

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों की निशानदेही पर पुलिस टीम ने छापेमारी कर चार अन्य अपराधियों को भी गिरफ्तार किया है। इस मौके पर ग्रामीण एसपी का कहना था कि गिरफ्तार 7 अपराधियों की गिरफ्तारी से पुलिस ने तीन डकैती और तीन चोरी मामले का सफल उद्भेदन किया है।

बरामद किए गए लूट के स्वर्ण आभूषण और नगद रुपए के संबंध में पूछे जाने पर ग्रामीण एसपी ने कोर्ट का हवाला देते हुए बरामद स्वर्ण आभूषण और नगद राशि को बताने से सीधे तौर पर इंकार कर दिया। ग्रामीण एसपी ने बताया कि पीड़ितों को न्यायालय में उपस्थित कराकर उनके लूटे गए रकम और स्वर्ण आभूषण की पहचान कराई जाएगी। ग्रामीण एसपी ने लूट कांड में संलिप्त अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी अभियान चलाए जाने की भी बात दोहराई।

ग्रामीण एसपी ने लुटेरों की गिरफ्तारी को फतुहा पुलिस की एक बड़ी उपलब्धि करार देते हुए पुलिस टीम को पुरस्कृत किए जाने का भी आश्वासन दिया। गौरतलब है कि बीते 29 जुलाई की मध्य रात्रि हथियारबंद अपराधियों ने फतुहा नगर परिषद के वार्ड संख्या 5 की वार्ड पार्षद रंभा कुमारी के घर घुसकर डकैती की घटना को अंजाम दिया था।

इस दौरान लुटेरों ने घर में रखे 10 लाख नगद और 15 लाख के जेवरात लूट लिए थे।

More from खबर बिहार कीMore posts in खबर बिहार की »
More from बड़ी खबरMore posts in बड़ी खबर »
More from बिहार ब्रेकिंग न्यूज़More posts in बिहार ब्रेकिंग न्यूज़ »