Press "Enter" to skip to content

नप गए लाठी चलाने वाले एडीएम के के सिंह, 22 अगस्त को शिक्षक अभ्यर्थियों से की थी बेरहमी

पटना के एडीएम लॉ एंड ऑर्डर केके सिंह तो याद होंगे। वही केके सिंह जिन्होंने खुद लाठी लेकर अभ्यर्थियों पर भांजी थी। शिक्षक अभ्यर्थी की पिटाई मामले में अब उन पर गाज गिरी है। उन्हें तत्काल प्रभाव से हटाने का आदेश दिया गया है।

वे सरेआम तिरंगा लिए शिक्षक अभ्यर्थी को प्रदर्शन के दौरान लाठी से पिटते नजर आए थे। लाठीचार्ज मामले में एडीएम केके सिंह ने पटना जिला प्रशासन को दिये स्पष्टीकरण में बताया कि 22 अगस्त को भीड़ को तितर-बितर करने के लिए उन्होंने लाठी चलाई थी।

उनका उद्देश्य राष्ट्रीय ध्वज का अपमान करना नहीं था। लाठीचार्ज का वीडियो सामने आने के उन पर पटना डीएम ने जांच का आदेश जारी किया था। पटना डीएम ने घटना में एडीएम लॉ एंड ऑर्डर केके सिंह की जांच के लिए डीडीसी और एसएसपी को दो दिनों का वक्त दिया था। लेकिन जांच पूरी नहीं होने पर जांच टीम ने और वक्त की मांग की थी। अब उन पर जांच पूरी हो गयी है और उन पर कार्रवाई हुई है।

राजधानी पटना में बीते 22 अगस्त को शिक्षक अभ्यर्थियों ने भर्ती में देरी के विरोध में डाकबंगला चौराहा पर सैकड़ों की संख्या में प्रदर्शन किया था। इस दौरान पुलिस ने उनपर लाठीचार्ज कर दिया और इस लाठीचार्ज का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें पटना एडीएम केके सिंह एक प्रदर्शनकारी को डंडे से बेरहमी से पीटते हुए नजर आए थे। मामला सामने आने के बाद जिला प्रशासन ने एडीएम से स्पष्टीकरण की मांग की थी।

More from खबर बिहार कीMore posts in खबर बिहार की »
More from बड़ी खबरMore posts in बड़ी खबर »
More from बिहार ब्रेकिंग न्यूज़More posts in बिहार ब्रेकिंग न्यूज़ »