Press "Enter" to skip to content

पटना के बिहटा में बेरहमी से की गई युवक की हत्या, बधार में फेंका शव

बिहटा में अपराधिक घटना कमने का नाम नहीं ले रही है आहले सुबह बिहटा थाना क्षेत्र के किशूनपुर गांव में हत्या की वारदात हो गई है।

लापता युवक का बेरहमी से गोलीमार हत्या कर बधार में शव फेक दिया है युवक एक दिन पहले से लापता था। युवक के शरीर पर कई जगह जले का निशान भी है।

दरअसल पटना में लगातार आपराधिक घटनाओं में इजाफा हो रहा है,एक के बाद एक अपराधियों के द्वारा बड़ी घटना को अंजाम दिया जा रहा है.जहाँ फिर बढ़ते अपराधिक वारदात ने पुलिस के कार्यशैली पर सवाल खड़े कर दिए.सोमवार को अपराधियों ने सूरज निकलने से पहले एक युवक को गोली मारकर बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया है ।

हत्या के पहले युवक के शरीर को सिगरेट या किसी चीज से काई जगह बेरहमी से दाग दिया है और शव को बिहटा थाना क्षेत्र के किशुनपुर बाधार में झाड़ियों में फेक दिया जो की मृतक के गांव से एक किलोमीटर की दूरी पर है.घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है.लोगों का हुजूम घटनास्थल पर लग गया है परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

घटना की सूचना मिलने के घंटों बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल करने में जुट गई है. मृतक युवक की पहचान थाना क्षेत्र के मोहरमपुर निवासी विजय किशोर का 25 वर्षीय पुत्र सुभम किशोर के रूप में हुई है.मिली जानकारी के मुताबिक अपराधियों ने युवक की हत्या कर साक्षय छुपाने के लिए बिहटा थाना क्षेत्र के किशनपुर गांव के बधार में फेंक दिया है.शव को देखने से प्रतीत होता है.कि युवक के शरीर पर कई जगह जला हुआ है और गोलियां की निसान है.जो आसंका जताया जाता है कि युवक बेरहमि से हत्या किया गया है । साथ ही शव के पास से एक चाकू भी बरामद किया गया है.

फिलहाल हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है.मृतक के पिता विजय किशोर ने बताया कि कल शाम के चार बजे से हमरा लड़का लापता था.आज गांव के लोगों के द्वारा पता चला कि हमारे बेटे का हत्या कर किशनपुर गांव में फेंका गया है.हमारे बेटे को अपराधियों ने गोली मारकर हत्या की घटना को अंजाम दिया है.

इस मामले में पुलिस कुछ भी बताने से पहरेज करती नजर आई और बताना तो दूर उन्होंने फोन रिसीव करना उचित नही समझा।

More from खबर बिहार कीMore posts in खबर बिहार की »