Press "Enter" to skip to content

गले मे फांसी लगाकर एक महिला ने खुदकुशी कर ली

पटना । पटना सिटी के बाईपास थाना क्षेत्र के बाहरी बेगमपुर मोहल्ले में गले मे फांसी लगाकर एक महिला ने खुदकुशी कर ली। पति द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दिए जाने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया है।

मृतक की पहचान वैशाली जिले के बिदुपुर निवासी रोहित मलिक की पत्नी ज्योति कुमारी के रूप में की गई है। बताया जाता है कि ज्योति कुमारी ने एक साल पूर्व रोहित मलिक के साथ प्रेम विवाह किया था, और वह शादी के बाद अपने पति के साथ बाहरी बेगमपुर मोहल्ले में बतौर किरायेदार के रूप में रह रही थी।

मृतका का पति एक निजी होटल का कर्मचारी बताया जाता है। किस कारण से ज्योति ने खुदकुशी की, यह अबतक स्पष्ट नहीं हो सका है। घटना के संबंध में पूछे जाने पर मृतका के पति रोहित ने बताया कि वह दवा लाने घर से बाहर निकला था, उसने बताया कि जैसे ही वह दवा लेकर अपने घर लौटा तो पत्नी को फांसी से लटकता पाया।

तत्काल पूरे मामले से पुलिस को अवगत कराया गया। मामला संज्ञान में आते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है। मौके पर मौजूद पुलिस ने खुदकुशी की पुष्टि करते हुए जल्द ही पूरे मामले का उद्भेदन कर लिया जाने का भरोसा दिलाया है।

More from खबर बिहार कीMore posts in खबर बिहार की »