Press "Enter" to skip to content

दो दिन के अंदर चार हत्या से दहला मुंगेर, बीती रात एक कट्ठा जमीन के लिए हत्या

मुंगेर में गुरुवार की रात मात्र 1 कट्ठा जमीन को लेकर जमीनी विवाद में अपने ही चचेरे भाई को गोली मारकर हत्या कर देने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है । घटना के बाद पूरे गांव में दहशत एवं तनाव का माहौल कायम हो गया है ।

जानकारी के अनुसार तारापुर थाना क्षेत्र के अफजल नगर पंचायत के खुदिया गांव निवासी मंगल यादव का लगभग 30 वर्षीय पुत्र सुधीर यादव उर्फ टुनटुन यादव देर सन्ध्या में गाँव के ही लालू पुस्तकालय के पास पुल पर बैठा था तभी पीछे से आकर हत्यारे ने एक गोली टुनटुन यादव के गले में मार दिया जिसके बाद टुनटुन यादव अचेत होकर नाले में गिर पड़ा तत्पश्चात हत्यारे ने दूसरी गोली उसके पेट में मार दिया गोली लगते ही पूरे गांव में दहशत एवं भय का माहौल कायम हो गया।

देखते ही देखते ग्रामीण एवं घर वालों ने आनन-फानन में सुधीर यादव को लेकर तारापुर अनुमंडल अस्पताल लाया जहां चिकित्सकों ने जांच कर उसे मृत घोषित कर दिया ।

मृतक के चचेरे भाई के अनुसार घर के एक कट्टा जमीन को ले उसके चचेरे भाई सुनील यादव से विवाद चल रहा था । जमीन को ले केस के साथ साथ छः माह पूर्व मारपीट भी हो चुका था । और आज सुनील यादव ने टुनटुन यादव की हत्या गोली मार कर दी ।

इधर मृतक की पत्नी सुन की देवी माता का रो रो कर बुरा हाल है । घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे डीएसपी तारापुर ने कहा की मृतक के परिजन के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की जा रही है वही उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया में मामला आपसी जमीन विवाद को लेकर है पुलिस प्राथमिकी के अनुसार कार्रवाई करते हुए हत्यारे की गिरफ्तारी कर उसे न्यायोचित सजा दिलाने का काम करेगी ।

More from खबर बिहार कीMore posts in खबर बिहार की »