Press "Enter" to skip to content

जो हमें सम्मान देगा, हम उसका साथ देंगे-भूमिहार ब्राह्मण सामाजिक फ्रंट

जहानाबाद। स्थानीय स्वामी सहजानंद संग्रहालय में भूमिहार ब्राह्मण सामाजिक फ्रंट की एक बैठक आयोजित की गई। बैठक में फ्रंट के अध्यक्ष व बिहार सरकार के पूर्व मंत्री श्री सुरेश शर्मा, पूर्व मंत्री व फ्रंट के कार्यकारी अध्यक्ष श्री अजीत कुमार एवं कार्यकारी अध्यक्ष श्री सुधीर शर्मा ने उक्त बैठक में शिरकत की।

बैठक के दौरान फ्रंट के अध्यक्ष सुरेश शर्मा ने समाज के लोगों को एकजुट होने का आह्वान करते हुए कहा कि हमारी नीति ना काहू से दोस्ती, ना काहू से वैर वाली है। इस दौरान फ्रंट के कार्यकारी अध्यक्ष व पूर्व मंत्री श्री अजीत कुमार ने संगठन की गतिविधियों पर प्रकाश डालते हुए कहा कि बोचहा चुनाव एक पार्टी के खिलाफ नाराजगी की स्वाभाविक प्रतिक्रिया थी। इस दौरान कार्यकारी अध्यक्ष सुधीर शर्मा ने कहा कि भूमिहार समाज किसी का बंधुआ मजदूर नहीं है।

जो हमें सम्मान देगा , हम उसका सम्मान करेंगे। कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रूप शामिल जिले के प्रसिद्ध शिक्षाविद एवं प्रतिभा पल्लवन एजुकेशनल सोसायटी के चेयरमैन डॉ अभिराम सिंह जी ने कहा कि हमें अपने कार्यों से अपना खोया हुआ सम्मान पुनः प्राप्त करना होगा। हम किसी के भी सम्मान देने के मोहताज नहीं हैं।

अपने नीतियों और कामों से समाज में हम सम्मान खुद व खुद प्राप्त करेंगे। उक्त बैठक में संगठन विस्तार पर भी चर्चा की गई। और एक बार फिर से समाज अपनी खोई हुई गौरवशाली स्थिति को पुनः प्राप्त करेगा।

More from खबर बिहार कीMore posts in खबर बिहार की »