Press "Enter" to skip to content

मुजफ्फरपुर में रास्ते के विवाद में हिंसक झड़प, पड़ोसी ने तेज हथियार से काटकर कर दी युवक की हत्या, चार अन्य घायल

मुजफ्फरपुर में रास्ते की जमीन को लेकर चल रहा विवाद हिंसक रूप ले लिया । मामला इतना बढ़ गया की एक पक्ष ने पारंपरिक हथियार के साथ दूसरे पक्ष पर हमला कर दिया । मुजफ्फरपुर के अहियापुर थाना क्षेत्र के गोसाईपुर गांव का मामला ।

हमले में जमकर ईट पत्थर चले और लाठी डंडों के साथ फरसा और दबिया का इस्तेमाल किया गया । फरसा के हमला से चालीस वर्षीय लालू सहनी की मौत हो गई ।

मृतक के भाई राजू सहनी ने बताया को पांच फीट गुना सौ फीट जमीन पर रास्ता का विवाद था । पड़ोसी इसपर जलावन रख देते थे । कल देर रात विवाद इतना बढ़ गया की पड़ोसी ने धारदार हथियार से काट डाला और लालू सहनी की मौत हो गई ।मृतक के भतीजा करण कुमार ने बताया की चाचा की हत्या फरसा से काट कर कर दी गई ।

हमलावर पक्ष के साथ काफी लोग थे जो इट,पत्थर और लाठी डंडा चला रहे थे । वहीं गांव के मुखिया इंद्रमोहन झा ने बताया की भूमि विवाद को लेकर घटना घटी है । रास्ते का विवाद था । पुलिस सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया ।

अहियापुर थाना के मेडिकल कैंप के SI विनोद दास ने बताया की रास्ते के विवाद में घटना होने की प्राथमिकी दर्ज कराई गई है । मामले की जांच होगी । और अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है ।

More from खबर बिहार कीMore posts in खबर बिहार की »