Press "Enter" to skip to content

शादी समारोह में तमंचे पर नर्तकियों का डिस्को का वीडियो हुआ वायरल, युवक की तलाश शुरु

शादी समारोह में तमंचे पर नर्तकियों का डिस्को का वीडियो हुआ वायरल , साइबर सेल के हाथ लगा वीडियो, युवक की तलाश शुरु।

बक्सर में एक तरफ जहां पुलिस लगातार अपराध कर्मियों के विरुद्ध कार्रवाई कर उन्हें सलाखों के पीछे भेज रही है वहीं अब भी कानून के प्रति भय देखने को नहीं मिल रहा ।

ऐसे ही एक मामले में जिले में तमंचे पर डिस्को का एक वीडियो वायरल हो रहा है ।

बताया जा रहा है कि वीडियो जिले के ही एक थाना क्षेत्र का है जहां शादी समारोह के दौरान एक युवक नर्तकियों के जम कर ठुमके लगा रहा है ।दोनों नर्तकियों के हाथ में एक-एक पिस्टल है बताया जा रहा है कि ये पिस्टल उस युवक के ही हैं जो कि नर्तकियों के साथ नाच रहा है. यह वीडियो विभिन्न सोशल साइट्स पर लगातार वायरल हो रहा है ।

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक यह वीडियो 23 अप्रैल की रात को एक वैवाहिक समारोह के दौरान बनाया गया था जिसके कुछ ही देर के बाद इसे सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफॉर्म्स पर अपलोड कर दिया गया । देखते ही देखते वीडियो वायरल होने लगा जिसके बाद यह वीडियो पुलिस तक भी पहुंचा. एसपी नीरज कुमार सिंह ने बताया कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर घूम रहा यह वीडियो बक्सर पुलिस की साइबर सेल के हाथ लगा है ।

तमंचे पर नर्तकियों का डिस्को

जिसके बाद वीडियो की जांच की जा रही है साथ ही संबंधित युवक की तलाश भी की जा रही है. जांच पूरी होने के पश्चात प्राथमिकी दर्ज कराते हुए अग्रिम कार्रवाई की जाएगी ।

More from खबर बिहार कीMore posts in खबर बिहार की »