Press "Enter" to skip to content

राजधानी पटना में बेलगाम अपराधी पुलिस को दे रहे चुनौती, संदलपुर बाइक सवार का मर्डर

पटना सिटी में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है, अपराधियों द्वारा आए दिन आपराधिक वारदातों को अंजाम दिया जा रहा है, बावजूद इसके पुलिस इन घटनाओं को रोक पाने में पूरी तरह नाकाम साबित हो रही है।

ताजा मामला बहादुरपुर थाना क्षेत्र के संदलपुर स्थित शनिचरा मंदिर के पास का है, जहां देर रात बाइक सवार अपराधियों ने बाइक सवार एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार होने में सफल हो गए। स्थानीय लोगों द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दिए जाने के बाद विभिन्न थानों की पुलिस मौके पर पहुंच कर पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है।

पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया है। किस कारण से अपराधियों द्वारा बाइक सवार युवक की गोली मारकर हत्या की गई, यह अब तक स्पष्ट नहीं हो सका है। फिलहाल पुलिस मृतक की पहचान और हत्या के कारणों को तलाशने में जुटी है। पुलिस ने घटनास्थल से मृतक का मोबाइल और उसका मोटरसाइकिल बरामद किया है। पुलिस मोबाइल और गाड़ी नंबर के आधार पर मृतक की पहचान करने में जुटी है।

बताया जाता है की मृतक बाइक पर सवार होकर संदलपुर के रास्ते जा रहा था, इसी दौरान बाइक पर सवार अज्ञात अपराधियों ने उसकी गाड़ी का पीछा कर उसे गोली मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर मौजूद बहादुरपुर थानाध्यक्ष योगेश चंद्र ने घटना की पुष्टि करते हुए जल्द ही पूरे मामले का उद्भेदन कर लिए जाने का भरोसा दिलाया है।

फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है। देर रात हुई इस वारदात से आसपास के इलाकों में सनसनी फैल गई है।

More from खबर बिहार कीMore posts in खबर बिहार की »