Press "Enter" to skip to content

जहानाबाद में ट्रैक्टर पलटने से दो मजदूर की मौत, दो जख्मी, घोसी थाना क्षेत्र के दहड़पुर गांव की घटना

जहानाबाद जिले के घोसी धमापुर सड़क गोडसरअस्पताल के समीप ईट से लगा एक ट्रैक्टर पलटने से दो व्यक्ति की मौत हो गई ।और 2 लोग घायल हो गया बताया जाता है कि गोडसर गांव से ईटी लेकर ट्रैक्टर ईट भट्ठा पर जा रहा था।

जैसे ही अस्पताल के समीप पहुंचा कि अचानक ट्रैक्टर का चक्का टूट कर अलग हो गया। जिसके कारण ड्राइवर ने संतुलन खो दिया। और ट्रैक्टर सड़क के किनारे गढ़ा मैं गिरा । जिससे 2 मजदूर की मौत घटनास्थल पर ही हो गई और दो लोग घायल हो गए।

अहियासा गांव निवासी गुंजन कुमार उम्र 20 वर्ष एवं खिरौटी गांव निवासी रामबाबू उम्र 32 वर्ष घटनास्थल पर ही मौत हो गई दो व्यक्ति घायल बताया जाता है जिसमें चालक वैना बाल्मीकि दास उम्र 50 वर्ष एवं अटल बरनाला उम्र 55 वर्ष जो रांची का निवासी है ।दोनों घायलों को ग्रामीणों के सहयोग से इलाज हेतु सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां डॉक्टर द्वारा इलाज किया जा रहा है।

मौत के बाद उसके परिवार में कोहराम मच गया परिवारजनों के रोते-रोते बुरा हाल है ।ग्रामीणों द्वारा मुआवजे की मांग को लेकर धामापुर सड़क पर शव रखकर ग्रामीणों द्वारा जाम कर दिया है। पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच में जुटी हुई है ग्रामीणों द्वारा वरीय पदाधिकारी को घटनास्थल पर बुलाने की मांग लोग कर रहे हैं।

घोसी के थाना अध्यक्ष ने बताया कि वरीय पदाधिकारी को सूचना दी गई है जल्दी पदाधिकारी घटनास्थल पर पहुंचकर मुआवजे की घोषणा कर जाम को हटाया जाएगा। लेकिन इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है लोगों का कहना है कि यह व्यक्ति मजदूरी कर अपने परिवार का भरण पोषण करता था ।इसके मौत के बाद परिवार पर संकट की घड़ी आ गई है ।

tractor
More from खबर बिहार कीMore posts in खबर बिहार की »