Press "Enter" to skip to content

बिहार के दानापुर से अपहरण कर दो लड़कियों को राजगीर ले जाकर दुष्कर्म, पुलिस ने मामले का किया खुलासा

दानापुर से दुष्कर्म का एक ऐसा माला सामने आया है जिसमे दो लड़कियों को दानापुर के एक होटल में रखकर दो दिनों तक दुष्कर्म किया गया।

इस मामले में पुलिस ने दुष्कर्म के माले में दो आरोपी के साथ दानापुर के एक होटल के मैनेजर और होटल के मालिक को गिरफ्तार करते हुए खुलासा किया है। पकड़े गए आरोपियों में सुधीर उसका मित्र राकेश होटल का मैनेजर सतेंद्र और होटल मालिक गौरीशंकर सामिल है। इन लोगों ने दुष्कर्म की बात भी स्वीकार किया है।

सिटी एसपी पटना पश्चिमी राजेश ने बताया की 9 सितंबर को दानापुर थाना क्षेत्र से दोनो लड़किया घर से भागी थी और राजगीर में एक सहेली के घर रही वहा एक रात रखने के बाद सहेली ने जाने को कहा तो दो लड़कियों ने घर जाने से मना किया तो राजगीर की अकेली ने एक लड़का जिसका नाम सुधीर था उसके साथ जाने को कहा और उसी लड़के ने दानापुर के गोला स्थित होटल लोटस में दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया ।

दोनों लड़कियों को होटल के मेनेजर और मालिक की मदद से दो दिनों तक कमरे में बंद कर दुष्कर्म करता रहा दो दिन बाद लड़की वहा से भाग गई और फिर राजगीर जाने लगी उसी दौरान बख्तियारपुर के पास से दानापुर पुलिस ने बरामद कर लिया। यह बरामदगी लड़कियों के परिजनों के द्वारा दिए गए आवेदन के आधार पर अपहरण का मामला दर्ज किया और जब सीसीटीवी को खंगाला तो परत दर परत खुलती चली गई और फिर इस मामले में दोनो लड़कियों के पुछतक के आधार पर होटल के मालिक गौरी शंकर और मैनेजर सतेन्द्र को गिरफ्तार किया और फिर सुधीर और उसके साथी राकेश को गिरफ्तार किया है।

इस मामले में दानापुर एसडीपीओ प्रांजल त्रिपाठी के नेतृत्व में दानापुर थानाध्यक्ष कमेलेश्वर प्रसाद सिंह की टीम ने पूरे मामले में 4 आरोपी को पकड़ा है और दोनो लड़कियों का मेडिकल जांच भी कराया गया है ताकि आरोपियों को कड़ी सजा मिल सके।

More from खबर बिहार कीMore posts in खबर बिहार की »