Press "Enter" to skip to content

बेटी की इज्जत बचाने के लिए दर-दर की ठोकरे खा रहा परिवार, अभी तक नहीं मिला न्याय

दानापुर से जहां पटना का बेऊर पुलिस और महिला थाना में एक पीड़िता चक्कर काटती रह गई लेकिन कही से न्याय नही मिला जब एसएसपी के पास गई तो वहा से भी सिर्फ आश्वासन मिला करवाही अभी तक नही हुई।

दरसल ममाला बेऊर थाना क्षेत्र के चिलबिल्लिबगांव का है जहा की एक बेटी के परिवार को इज्जत बचाने के लिए डर डर कर जीना पड़ रहा है और पुलिस से गुहार लगाने के बाद भी न्याय नही मिल रहा है। नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म का प्रयास किया गया तो पीड़ित की मां अपनी बेटी के साथ 4 दिनों से न्याय के लिए थाना का चक्कर काट रही है बेऊर थाना से महिला थाना और महिला थाना से बेऊर थाना का चक्कर लगवाया जा रहा है । इसके बाद पीड़िता ने न्याय के लिए वरीय अधिकारियों का दरवाजा खटखटाया है । जिसके बाद भी अभी तक पुलिस ने कोई ठोस करवाही नही किया है।

बेऊर थाना की रहनेवाली पीड़िता ने बताया की गांव के ही रहने वाले आदित्य नाम के युवक पर जबरदस्ती बेइज्जत करने का प्रयास किया गया। वही पीड़िता की मां ने बताया की मजदूरी से परिवार चलता है । 3 दिन पहले खेत में काम कर रही थी । उनकी 14 वर्ष की बेटी पानी लेने घर गई । वह घर पहुंची तो बगल के ही एक लड़के ने घर में घुसकर उसके साथ जबरदस्ती करने का प्रयास किया । बच्ची के शोर मचाते ही वह लड़का वहां से भाग गया । शिकायत करने पर आक्रोशित हो गया परिवार इस हादसे से परेशान लड़की ने इस बात की सूचना अपने परिवार के लोगों को दी । सूचना मिलते ही परिवार के लोग आक्रोशित हो गए । इसकी शिकायत लड़के के परिजनों से करने पहुंचे तो वह मारपीट करने को उतारू हो गए ।

मां ने बताया कि जब वे इसकी शिकायत करने बेऊर थाना पहुंची तो उन्हें महिला थाना का मामला बताकर महिला थाना भेज दिया गया । इसके बाद जब वे महिला थाना गई तो बेउर थाना का मामला बताकर उन्हें वापस भेज दिया गया । जिसके बाद एसएसपी के पास सुरक्षा की गुहार लगाई है ।

इस मामले को बेउर पुलिस प्रेम प्रसंग का माला बताब्रही है । उन्होंने बताया कि लड़का और लड़की दोनों पक्ष के लोग एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं ।

बहरहाल कानूनी तौर पर पीड़िता के अकायत पर पुलिस को जांच करनी चाहिए थी वह भी नही हो पाया है।

More from खबर बिहार कीMore posts in खबर बिहार की »