Press "Enter" to skip to content

मुजफ्फरपुर में मवेशी लदी तीन कंटेनर जब्त, पशुओं की हो रही थी तस्करी

उत्तर बिहार के कई जिलों में पशु तस्कर सक्रिय हैं। एक बार फिर से इसका खुलासा हुआ। मुजफ्फरपुर में देर रात ज़िले के सदर थाना क्षेत्र के रामदयालु गुमटी के पास भीखनपुर एनएच 77 के पास से 3 कंटेनर जप्त किया गया जिसमे करीब 300 से ज्यादा मवेशी लदा हुआ है जिसके बाद से मौके पर अफरातफरी की स्थिति बनी हुई है।

मामला देर रात का बताया गया है जिसमे तश्करी करके भेजी जा रही मवेशी से लदी हुई तीन बड़े कंटेनर को जब्त किया गया है वही अन्य दो कंटेनर मौके पर से भाग खड़े हुए हैं वही उक्त कंटेनर के दो लोगो जो को चालक और उप चालक बताया गया है उसको स्थानीय लोगों ने पकड़ा और पुलिस के हवाले कर दिया है।

बताया जा रहा है कि हिन्दू संगठन के कार्यकर्ताओं को जानकारी मिली थी की सूचना मिली कि 5 कंटेनर में गाय और भैंस मवेशी को लोड कर जा रहा है जिसके आधार पर सदर थाना क्षेत्र के रामदयालु गुमटी के समीप 5 में से 3 कंटेनर को रोका गया तो उसके बाद थाना को सूचना दी गई मौके पर पुलिस पहुँची उसके बाद गाड़ियों कि तलाशी ली गई तो जिसमे वहां तीनो कंटेनर में मवेशी लदा हुआ है मौके का फायदा उठाकर चालक के साथ खलासी फरार हो गया पुलिस मामले कि जांच कर रही है।

स्थानीय राजेश शाह ने बताया कि जानकारी मिली कि भगवानपुर से 5 गाड़िया क्रॉस कर रही है जिसपर मवेशी लदा हुआ है और आगे बताया कि एक कंटेनर में करीब 200 मवेसी लदा हुआ है पकड़े गए गाड़ी में मवेशी लदे हुए थे जिसकी जानकारी पुलिस को दिया गया जिसके बाद पुलिस करवाई को करते हुए आगे जांच कर रही है।

इसमामले में सदर थानाध्यक्ष सत्येंद्र मिश्रा ने बताया कि हाजीपुर से कुछ लोग आए थे स्थानीय लोगो के साथ भारत माता कि जयकारा लगाए और निकल गए हमलोग तीनो कंटेनर को जप्त कर लिया है तीन कंटेनर जिसमे बड़ी संख्या में मवेशी लदे हुए है को अभी जब्त किया गया है और अब इसे गौशाला में रखा जाएगा उसके आधार पर हमलोग 3 गाड़ी पकड़े और 2 गाड़ी भाग गया है जिसको लेकर मामले की जांच कर रहे हैं और लिखित शिकायत मिलने के बाद से आगे की करवाई किया जायेगा।

More from खबर बिहार कीMore posts in खबर बिहार की »