Press "Enter" to skip to content

चुनाव प्रचार के अंतिम दिन अपने पैतृक जिला पहुंचे तेजस्वी यादव, जन समूह में की भावुक अपील

गोपालगंज में विधानसभा उप चुनाव प्रचार के अंतिम दिन राजनीतिक दलों ने पूरी ताकत झोंक दी है। महागठबंधन की ओर से यहां एकता दिखाने की कोशिश की गयी है। डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव, जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह और उपेंद्र कुशवाहा ने एक मंच से रैली किया।

गोपालगंज विधानसभा के उचकागांव प्रखंड के छोटका सांखे में महागठबंधन की रैली हुई। महागठबंधन की रैली में भाजपा निशाने पर रही।

बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने चुनावी मंच पर भावुक होकर कहा कि लालू प्रसाद आज तक भाजपा के सामने झुके नहीं है। उनपर मुकदमा पर मुकदमा किया गया और जब बीमार हैं तब भी छापेमारी कराया गया। जिस दिन सरकार बनाने के लिए बहुमत पेश कर रहे थे उस दिन भी भाजपा द्वारा रेड कराया गया। उन्होंने कहा कि लालू जी का बुढ़ापा हो गया। बाल पक गया लड़ते-लड़ते, लेकिन झुके नहीं और आज भी लड़ाई जारी है।

तेजस्वी यादव ने कहा कि अगर पिता सांप्रदायिक शक्तियों के खिलाफ लड़ते हैं तो उनका बेटा भी झुकने को तैयार नहीं है।डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने यहां चुनावी रैली में इमोशनल हो गए।

सीएम नीतीश कुमार के चुनाव प्रचार नहीं किए जाने पर डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा कि जब उन्हें चोट लगा है और वे चुनाव प्रचार करने नहीं आ रहे हैं।तो बीजेपी वाले बोल रहे हैं कि हराना चाहते हैं। तेजस्वी यादव ने कहा कि चुनाव प्रचार के लिए भाजपा उत्तर प्रदेश से लोगों को बुला रही है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से बिहार से भाजपा को भगाया उस तरह से उत्तर प्रदेश से भी भाजपा को भगा दिया जाएगा।इसी काम में लालू और नीतीश कुमार लगे हुए हैं।

More from खबर बिहार कीMore posts in खबर बिहार की »
More from सियासी संग्रामMore posts in सियासी संग्राम »