Press "Enter" to skip to content

SSB ने भारत नेपाल सीमा पर दो नेपाली युवक को 15 ग्राम ब्राउन सुगर के साथ गिरफ्तार किया

मधुबनी । जयनगर बॉर्डर पर तैनात एसएसबी 18 वीं वाहिनी के जवानों के द्वारा बाईक सवार दो नेपाली नागरिक को ब्राऊन सुगर नशीला पदार्थ के साथ गिरफ्तार किया गया।

एसएसबी के द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक सशस्त्र सीमा बल एसएसबी 18 वीं वाहिनी के जवानों के द्वारा भारत नेपाल बॉर्डर क्षेत्र में सीमा स्तम्भ संख्या 268/02 के समीप भारतीय क्षेत्र में विशेष गस्ती दल के द्वारा पेट्रोलोनिंग के दौरान एक बाईक पर सवार दो व्यक्ति को भारत से नेपाल जाने के क्रम गस्ती पार्टी के द्वारा उस बाईक सवार से पूछताछ की गई और तलाशी लेते हुए जाँच की गई।

भारत नेपाल सीमा पर दो नेपाली युवक गिरफ्तार
भारत नेपाल सीमा पर दो नेपाली युवक गिरफ्तार

तलाशी के दौरान उस व्यक्ति के पास से पोटली बरामद हुआ। पोटली को खोल कर देखा और उसकी जाँच पहचान की गई तो ब्राउन सुगर बताया गया। पूछताछ के बाद हिरासत में लिए गए व्यक्तियों बरामद सुगर होने की बात कही गई।

बाईक सवार व्यक्ति से 15 ग्राम ब्राउन सुगर बरामद होने की जानकारी दी गई। ब्राउन सुगर समेत बाईक को जब्त कर दोनों व्यक्ति को एसएसबी कैम्प लाया गया पूछताछ की गई। दोनों आरोपी नेपाल सिरहा जिला मिर्चया निवासी नथु कामत का 24 वर्षीय पुत्र श्याम कुमार कामत और दूसरा आरोपी घौना मण्डल का 28 वर्षीय पुत्र उमेश मण्डल बताया जाता हैं।

एसएसबी के जब्त ब्राऊ अध्यक्ष ने बताया कि मामला दर्ज कर दोंनो आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया हैं।

More from खबर बिहार कीMore posts in खबर बिहार की »