Press "Enter" to skip to content

बक्सर मुफस्सिल थाना के बनारपुर में युवक का शव मिलने से सनसनी, प्रेम प्रसंग से जुड़ा है मामला!

बक्सर सदर थाना के बनारपुर में घर से महज 50 गज की दूरी पर पड़ोसी के घर के पास एक 24 वर्षीय युवक का शव मिला, जिसके गले मे फंदे का निशान था। इस घटना की खबर के बाद लोगों की भीड़ लग गई। इसकी सूचना पुलिस को दी गई।

पुलिस पहुंच शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए भेंज दिया गया। मिली जानकारी के अनुसार बताया जाता है उक्त मृत युवक बनारपुर के लालबिहारी राम का 24 वर्षीय पुत्र संजय राम है। जिसके गले मे फंदे का निशान था। पिता ने बताया कि वे खेत की ओर मवेशी के लिए घास काटने गए थे।

लौटते समय घर से महज कुछ दूरी पर उसके पुत्र का शव मिला, जिसके बाद दहाड़े मार रोते-बिलखते रहे। तब-तक इस बात की चर्चा गांव में फैल गई। लोगों की भीड़ लग गई। परिजनों द्वारा पड़ोसी पर हत्या करने का आरोप लगाया जा रहा है। यह भी बताया जाता है कि उक्त पड़ोसी से सुबह झगड़ा भी हुआ था। जबकि चर्चा है कि मामला प्रेम-प्रसंग का है। पुलिस जांच में जुटी हुई है।

थाना प्रभारी अमित कुमार ने बताया कि सूचना मिली थी कि एक स्थानीय युवक का शव मिला, सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लिया गया। जिसकी जांच में बताया गया की युवक के गले मे फंदे का निशान है।

More from खबर बिहार कीMore posts in खबर बिहार की »