Press "Enter" to skip to content

मुजफ्फरपुर में सेक्स रैकेट की सूचना पर पुलिस की कार्रवाई, भगवानपुर के होटल में पांच धराए

मुजफ्फरपुर पुलिस ने एक बार फिर एक होटल में देह व्यापार की सूचना पर छापेमारी कर दो लड़की समेत 5 लोगों को दबोच लिया है। घटना सदर थाना इलाके के भगवानपुर चौक स्थित होटल आरव आवासीय की है। इस होटल में रेड परते ही इलाके में हड़कंप मच गयी। और होटल के बाहर भारी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई ।

सदर थाने की पुलिस को लगातार सूचना मिली थी की इस होटल को अवैध तरीके से चलाया जा रहा है। पुलिस ने जब बारी बारी से होटल के कमरे का तलाशी लेना शुरू किया तो दो कमरे से दो युवक और दो युवती को आपत्तिजनक हालत में पाया। किसी का नाम पता होटल के रजिस्टर में मेंटेनेंस नहीं था।

दोनों युवक युवती बैगेड़ आईडी प्रूफ का ही कमरा ले रखा था। पुलिस ने दोनों युवक युवती और होटल के मालिक को हिरासत में ले लिया है। दोनों युवक युवती पताही और ब्रह्मपुरा MIT इलाके के रहने वाले हैं।

बताया जा रहा है कि होटल मालिक पहले भी शराब मामले में जेल जा चुका है और जेल से निकलने के बाद भी होटल में सेक्स रैकेट समेत शराब पिलाने का भी धंधा करता है, सदर थाना के सब इंस्पेक्टर जैनेंद्र झा ने बताया की सभी से पूछताछ कर रही है फिलहाल होटल को सील कर दिया गया है।

More from खबर बिहार कीMore posts in खबर बिहार की »