Press "Enter" to skip to content

महिला और नवजात की मौत से लोगों में आक्रोश, झोला छाप डॉक्टर की जमकर पिटाई, वीडियो हो रहा वायरल

छपरा में मशरक के डुमरसन गांव में प्रसव के दौरान झोला छाप डॉक्टर के द्वारा गलत ऑपरेशन के बाद जच्चा बच्चा की मौत हो गई। इस घटना से नाराज लोगों ने झोलाछाप डॉक्टर की जमकर पिटाई कर दी। पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है।

बताया जा रहा है कि मशरक थाना क्षेत्र के कर्ण कुदरिया निवासी की 23 वर्षीय महिला एवम नवजात की मौत डिलेवरी के दौरान निजी क्लीनिक में झोला छाप तथाकथित डॉक्टर द्वारा ऑपरेशन के बाद हो गई।

जानकारी के अनुसार मृतक महिला कर्ण कुदरिया गांव निवासी सोनू राम पिता राजेंद्र राम की 23 वर्षीय पत्नी सिंधु देवी है। मामले में परिजनों ने बताया कि दो वर्ष पूर्व शादी हुई मृतक सिंधु देवी शादी के बाद गर्भवती हुई। उसको डिलेवरी के लिए डुमरसन बाजार अवस्थित निर्मल सेवा सदन में भर्ती कराया गया जहां चिकित्सक के पी यादव का बोर्ड लगा था किंतु किराना एवम दवा दुकान चलाने वाले द्वारा ऑपरेशन कर डिलेवरी कराई गई।

जिसमे नवजात की मौत हो गई वही कुछ घंटों बाद महिला की स्थिति बिगड़ने लगी जिस पर चिकित्सक के द्वारा परिजनों के साथ छपरा गाड़ी से ले जाया गया जहां उसकी भी मौत हो गई। मौत होते ही परिजनों ने हंगामा करना शुरू किया ।

More from खबर बिहार कीMore posts in खबर बिहार की »