Press "Enter" to skip to content

मुजफ्फरपुर में ट्रेन से गिरकर एक की मौत, लूट की आशंका जताई जा रही

मुजफ्फरपुर-हाजीपुर लाइन के पास भगवानपुर फ्लाई ओवर के पास में एक अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद होने से फैली सनसनी और आशंका जताई जा रही है कि ट्रेन से गिरकर मौत हुई है। मुजफ्फरपुर और हाजीपुर लाइन के डाउन लाइन पर क्रॉस कर रही एक ट्रेन से गिरकर मौत की मिली जानकारी के ही बाद मौके पर पहुंची हुई सदर थाना की पुलिस मामले के जांच में जुटी।

मृतक का उम्र करीब 35 वर्ष बताया जा रहा है जिसकी पहचान अब तक नही किया जा सका है। यह भी आशंका जताई जा रही है की ट्रेन में मोबाइल छिनतई और लूटपाट के वारदात को अंजाम देने वाले गिरोह का शिकार हुआ है मृतक। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया जाने के लिए भेजा। घटना हाजीपुर और मुजफ्फरपुर डाउन लाइन के पास का है।


घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची सदर थाना पुलिस के सब इंस्पेक्टर मणि भूषण कुमार ने बताया कि एक शख्स के ट्रैक पर होने की जानकारी मिली थी जिसके बाद हम लोग इसकी पड़ताल कर रहे हैं आशंका जताई जा रही है कि ट्रेन से गिरकर मौत हुई है मौत का कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद हो पाएगा घटना का कारण क्या है इसकी जांच हम कर रहे हैं फिलहाल मृतक की पहचान नहीं हो पाई है।

More from खबर बिहार कीMore posts in खबर बिहार की »