Press "Enter" to skip to content

मुजफ्फरपुर: परीक्षा में आया आउट ऑफ़ सिलेबस क्वेश्चन, परीक्षार्थी को बोला गया नकल करके लिखो

मुजफ्फरपुर में परीक्षा के दौरान एक अनोखा मामला सामने आया, दरअसल मुजफ्फरपुर के महेश प्रसाद सिंह कॉलेज में स्नातक पार्ट 2 की अकॉउंट की परीक्षा चल रही है, लेकिन परीक्षा में जो क्वेश्चन था वो सिलेबस से बाहर का था, ऐसे में परीक्षार्थियों ने हंगामा कर दिया और परीक्षा देने से मना कर दिया.

हंगामे की सूचना पर परीक्षा नियंत्रक के तरफ से आदेश दिया गया कि कुछ क्वेश्चन गलत चला गया है, सभी लोग परीक्षा दें, सबको मार्किंग कर दी जाएगी. वहीं छात्रा ने बताया कि नियंत्रक के तरफ से बताया गया कि जितना आता है उतना लिखो, नहीं आता है तो चोरी कर लो.

वहीं मामले को लेकर छात्र नेता ने बताया कि परीक्षा का प्रश्न पत्र सिलेबस से बाहर का था, इसकी शिकायत उन्होंने कंट्रोलर से की तो कंट्रोलर के तरफ से आश्वासन दिया गया और परीक्षा शुरू कराने की बात कही गई. मार्किंग मिलने के आश्वासन के बाद परीक्षा फिर से शुरू हो पाई.

बता दें कि सत्र 2019-22 वाले स्नातक का पार्ट 2 का परीक्षा आरडीएस कॉलेज का सेंटर महेश प्रसाद सिंह साइंस कॉलेज में पड़ा है. आज दिनांक 4-08-22 को अकाउंट का परीक्षा शुरू हुआ तो विद्यार्थी प्रश्नपत्र देखते ही उग्र हो गए.

More from खबर बिहार कीMore posts in खबर बिहार की »

Be First to Comment

    प्रातिक्रिया दे

    आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.