Press "Enter" to skip to content

शोक संतप्त अन्युयाइयों से मिलने पहुंचे सांसद, शोक सभा में की शिरकत

आज दिनांक 8.5 .2022 दिन रविवार को हुलासगंज के मठाधीश स्वर्गीय बड़े स्वामी श्री रंगरामानुजचार्ज जी महाराज के शोक सभा में भावपूर्ण श्रद्धांजलि कार्यक्रम में माननीय सांसद चंदेश्वर प्रसाद चंद्रवंशी जहानाबाद उपस्थित हुए।

सांसद ने एक बार फिर से बड़े स्वामी को याद किया और उनके समाज के लिए योगदान को महत्पूर्ण बताया। सांसद के साथ में राजू सिंह जदयू के प्रदेश महासचिव मनोज चंद्रवंशी, सुनील पांडे, बबलू चंद्रवंशी, वैद्यनाथ शर्मा मुकेश चंद्रवंशी एवं मुखिया पप्पू शर्मा एवं अन्य गणमान्य लोग उपस्थित हुए।हुलासगंज स्थित लक्ष्मी नारायण मंदिर के मठाधीश श्री रंग रामानुजाचार्य जी महाराज का गुरुवार की दोपहर निधन हो गया था। पटना के एक न‍िजी अस्‍पताल में उन्होंने अंतिम सांस ली थी। मौत की खबर से जहानाबाद के साथ ही पूरे मगध में रहने वाले उनके अनुयाई और चाहने वाले में शोक की लहर दौड़ गई है।

गुरुवार को ही उनका पार्थिव शरीर हुलासगंज स्थित मठ लाया गया था। अंतिम यात्रा निकाली गई थी जिसमें दूर-दूर से लोग पहुंचे थे। सांसद चंद्रेश्वर चंद्रवंधी ने बताया कि महाराज ने अपने शिष्य परंपरा में सभी वर्गों के लोगों को शामिल करने का प्रयास किया। चाहे कोई भी जाति का व्यक्ति हो अगर वैष्णव धर्म में आस्था रखता हो तो उन्होंने उसे अपने शिष्य के रूप में स्वीकार करने में कोई हिचकिचाहट नहीं दिखाई ।

यही कारण है की हुलासगंज स्थित लक्ष्मी नारायण मंदिर की ख्याति सुदूरवर्ती क्षेत्रों में निरंतर बढ़ती गई।

More from खबर बिहार कीMore posts in खबर बिहार की »