Press "Enter" to skip to content

नवादा में आंदोलनकारी छात्रों के गुस्से का शिकार हुई विधायक, अरुणा देवी की गाड़ी को बनाया निशाना

नवादा में आंदोलनकारी छात्रों के प्रदर्शन का शिकार वारसलीगंज विधायक हो गई।वारसलीगंज की विधायक अरुणा देवी की गाड़ी पर आंदोलन कर रहे छात्रों ने उस वक्त हमला बोल दिया जब छात्र नवादा शहर के तीन नंबर स्टैंड के समीप अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन कर रहे थे।

जैसे ही रेलवे ट्रैक के समीप वारसलीगंज विधायक अरुणा देवी पहुंची उसी दौरान छात्रों ने उनके गाड़ी पर हमला बोल दिया जिसमें विधायक के बॉडीगार्ड, ड्राइवर और उनके साथ रहे क्षेत्र के एक कार्यकर्ता को चोट लग गई।

इस दौरान छात्रों ने उनके गाड़ी को बुरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया।यही नहीं छात्रों ने उनके गाड़ी में लगे बीजेपी के झंडे को भी उखाड़ फेंक दिया। किसी तरह बॉडी गार्ड और ड्राइवर ने उन्हें उस भीड़ से निकालकर नवादा सर्किट हाउस लाया। जहां उन्होंने पहुंचकर मीडिया को आपबीती बताई।

इस दौरान उन्होंने नवादा एसपी को भी फोन कर मदद मांगी। मगर उन्हें तत्काल कोई राहत नहीं मिल सकी। मौके पर पुलिस जरूर थे मगर उनके तरफ से उन्हें कोई लाभ नहीं मिल सका।फिलहाल वारसलीगंज विधायक अरुणा देवी सर्किट हाउस में रुकी है।आपको बताते चले विधायक अपने निजी कार्य से आज नवादा पहुंची थी।

More from खबर बिहार कीMore posts in खबर बिहार की »

Be First to Comment

    प्रातिक्रिया दे

    आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.