Press "Enter" to skip to content

मुजफ्फरपुर में पोखर से मिला लापता बच्ची का शव,हत्या कर लाश फेंकने की परिजन जता रहे आशंका

मुजफ्फरपुर । मुजफ्फरपुर जिले के कटरा थाना क्षेत्र के पहसौल स्थित एक पोखर से लापता बच्ची का शव बरामद हुआ। इलाके में इस घटना की जानकारी मिलते ही सनसनी फ़ैल गई। काफी संख्या ने लोगों की भीड़ उमड़ गई। स्थानीय लोगों ने बच्ची के शव को पोखर से बाहर निकाला। उसकी पहचान स्थानीय नीरज सिंह की बेटी रुचि कुमारी (8) के रूप में हुई है।

घटना की सूचना मिलने पर कटरा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। छानबीन की गई। बच्ची के चेहरे और शरीर पर जख्म के निशान मिले हैं। घटना के बाद लोगों का आक्रोश फूट पड़ा। हालांकि पुलिस ने समझाकर मामला शांत कराया. वहीं मामले की जांच करने खुद पूर्वी डीएसपी मनोज पांडे कर रहें है।

बच्ची के चाचा मुकेश सिंह ने बताया की वे पूजा समिति के अध्यक्ष हैं। शुक्रवार शाम को मंदिर में रुचि पूजा आरती में शामिल हुई थी। इसके बाद अचानक से लापता हो गई। काफी देर तक उसका पता नहीं लगा तो सब लोग चिंतित होकर खोजबीन करने लगे। काफी देर तक खोजने के बाद भी रुचि का कोई पता नहीं लगा। आज सुबह में पोखर किनारे लाश मिला है।

katra Muzaffarpur

घटना के बाद कई तरह की बाते सामने आ रही है। कोई दुश्मनी तो कोई पूजा समिति से जोड़कर इस घटना को देख रहा है। रुचि के चाचा का कहना है की कुछ लोग नहीं चाहते हैं की पूजा शांतिपूर्ण तरीके से और सौहार्द वातावरण में हो। अक्सर पहले भी कई बार विभिन्न तरीकों से पूजा बाधित करने की कोशिश की जा चुकी है। उन्होंने आशंका जताई है की इस बार भी असमाजिक तत्वों द्वारा ही घटना को अंजाम दिया गया है।

More from खबर बिहार कीMore posts in खबर बिहार की »