Press "Enter" to skip to content

महंगाई के खिलाफ जहानाबाद में महागठबंधन का हल्ला बोल, गोपाल शर्मा ने किया आक्रोश मार्च का नेतृत्व

जहानाबाद में बढ़ती महंगाई बेरोजगारी और भ्रष्टाचार के खिलाफ महागठबंधन ने आक्रोश मार्च निकाला। इस दौरान केंद्र की मोदी सरकार की नीतियों के खिलाफ एक साथ सभी पार्टियों में आक्रोश मार्च में विरोध जताया। यह आक्रोश मार्च शहर के अरवल मोड़ से कारगिल चौक तक निकाली गई. आक्रोश मार्च में अग्निपथ योजना के मुद्दे के विरोध में भी प्रदर्शन किया गया। इसके अलावा जिले को सूखाग्रस्त घोषित करने की भी मांग की गई।

किसानों को खाद की किल्लत के कारण हो रही परेशानी का भी मुद्दा उठाया गया। आक्रोश मार्च में राष्ट्रीय जनता दल के अलावा कांग्रेस और भाकपा माकपा पार्टियों के नेता भी शामिल हुए. कांग्रेस नेता गोपाल शर्मा ने केंद्र सरकार की नीतियों की आलोचना की। मोदी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि ये सरकार जनविरोधी सरकार है। महंगाई और बेरोजगारी सबसे गम्भीर मुद्दा है।

देश में जिस प्रकार से पेट्रोल डीजल और खाद्य पदार्थों की कीमत जितने तेजी से बढ़ रही है और जरूरी वस्तुओं पर जीएसटी लगाया गया है उससे हालत और खराब होगी। साथ ही कहा कि मोदी सरकार के इशारों पर ईडी और CBI सलेक्टिव लोगों पर कार्रवाई करती है। भाजपा के भ्रष्टाचारी नेताओं पर कार्रवाई नहीं होती।

More from खबर बिहार कीMore posts in खबर बिहार की »