Press "Enter" to skip to content

लालू प्रसाद यादव दिल्ली एम्स से डिस्चार्ज होकर निशा भारती के दिल्ली स्थित सरकारी आवास पर पहुंचे

राजद सुप्रीम और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव आज दिल्ली एम्स से डिस्चार्ज होकर दिल्ली स्थित अपनी बड़ी बेटी और राज्यसभा सांसद निशा भारती के सरकारी आवास पर पहुंच गए हैं लालू यादव ने कहा मैं अब ठीक हूं डॉक्टरों की देखरेख में मुझे डिस्चार्ज किया गया है और एक हफ्ते बाद फिर डॉक्टरों ने बुलाया है अगर सब कुछ ठीक रहा तो उसके बाद में पटना जाऊंगा।

लाउड स्पीकर विवाद पर लालू प्रसाद यादव ने कहा भाजपा वाले ऐसे ही देश को बांटने का काम कर रहे हैं।

तेजस्वी यादव द्वारा दिए गए बयान की आरजेडी ए टू जेड की पार्टी है इस पर लालू प्रसाद यादव ने कहां जो आप बोल रहे हैं वही मैं बोलूंगा हंसते हुए इस पर लालू यादव बोले।

तेजस्वी यादव द्वारा ट्वीट किए गए जातीय जनगणना बिहार में नहीं होती है तो कोई दूसरा भी जनगणना हम नहीं होने देंगे। इस पर लालू प्रसाद यादव ने कहा तेजस्वी यादव ने सही कहा जातीय जनगणना होनी चाहिए।

राजद के अवतार पार्टी में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव का एक साथ आना इस पर लालू प्रसाद यादव ने कहा कि खुशी की बात है कि स्टार पार्टी में दोनों आदमी एक साथ नजर आए लेकिन हम नहीं चाहते हैं कि दोनों आदमी एक साथ आए पॉलिटिक्स में।

राजद नेता तेज प्रताप यादव द्वारा पिछले दिनों दिए गए बयान की नीतीश कुमार सिंह की बातचीत हो गई है पिताजी से आदेश मिलने के बाद नीतीश कुमार हमारे साथ होंगे इस पर लालू प्रसाद यादव ने कहा तेजप्रताप ज्यादा मेरा बड़ा बेटा है और मैं पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष हूं मैं डिसाइड कर लूंगा क्या करना है।

प्रशांत किशोर पर लालू यादव ने कहा वह पूरा देश का भ्रमण करके आ गए हैं कहीं कोई भाव नहीं मिला तो वह अपने प्रदेश लौटे हैं यहां भी उनको कोई तवज्जो नहीं मिलेगा।

More from खबर बिहार कीMore posts in खबर बिहार की »