Press "Enter" to skip to content

चलती ट्रेन में गूंजी किलकारी, ट्रेन में हुआ बच्चे का जन्म, मां और नवजात दोनों स्वस्थ

मुजफ्फरपुर में चलती हुई ट्रेन में एक महिला ने बच्चे को जन्म दिया है। जच्चा और बच्चा दोनों सुरक्षित हैं. महिला को बेहतर देखभाल के लिए मुजफ्फरपुर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार खगड़िया की हीना देवी न्यू जलपाईगुड़ी चंडीगढ़ एक्सप्रेस ट्रेन से खगड़िया जा रही थी, लेकिन इसी बीच मुजफ्फरपुर में कोच में ही उसने बच्चे को जन्म दिया। जीआरपी आरपीएफ ने सुरक्षित ट्रेन से उतारकर दोनों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया।

बताया जा रहा है कि वो दिल्ली से एक ट्रेन 19601 चंडीगढ़ एक्सप्रेस से बिहार के खगड़िया लौटने के क्रम में मुजफ्फरपुर के कुढ़नी रेलवे स्टेशन के पास में एक बच्चे का जन्म ट्रेन के स्लीपर कोच में हो गया जिसे लेकर के बताया गया है कि ये प्रसव पीड़ा हाजीपुर से खुलने के बाद ही शुरू हुआ और आधा रस्ते में जन्म हो गया।

मामला को लेकर बच्चे के पिता सुरेंद्र बिंद ने बताया की उनकी पत्नी हिना देवी को दो घंटे पहले से प्रसव पीड़ा हो रही थी जिसकी जानकारी रेल के पुलिस और सहायता कंट्रोल रूम को दिया गया जिसके बाद अविलंब ही मदद दिया गया और ट्रेन में सुरक्षित प्रसव कराया गया और अभी दोनो ठीक है आनन फानन में मुजफ्फरपुर जंक्शन पर GRP और आरपीएफ के जवान के मदद से अब सुरक्षित जिला सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां पर दोनो ही जच्चा और बच्चा सुरक्षित है और इसके बाद अब रेल को मदद के लिए दिया है धन्यवाद।

More from खबर बिहार कीMore posts in खबर बिहार की »