Press "Enter" to skip to content

जहानाबाद : लक्ष्य डिफेंस ट्रेनिंग सेंटर में ट्रेनिंग करने वाले कई छात्र–छात्राओं का सम्मान, बिहार पुलिस में दरोगा एवं कांस्टेबल में हुआ है चयन

जहानाबाद के लक्ष्य डिफेंस ट्रेनिंग सेंटर में ट्रेनिंग करने वाले कई छात्र–छात्राओं का बिहार दरोगा एवं बिहार पुलिस में सिलेक्शन हुआ है। वहीं लक्ष्य डिफेंस ट्रेनिंग सेंटर में छात्र छात्राओं का खुशी का देखा गया छात्र-छात्राएं एक दूसरे को बधाई देते हुए दिखे और वही लक्ष्य डिफेंस ट्रेनिंग सेंटर में सफलता हुए छात्र एवं छात्रा को संचालक के द्वारा छात्र –छात्राओं को सम्मानित समारोह का एक कार्यक्रम रखा गया।

वही सफलता के सभी छात्र छात्रा को शिक्षक द्वारा एवं सम्मानित किया गया। एवं उनके उज्जवल भविष्य के लिए उन्हें बधाई एवं शुभकामनाएं भी दी गई।

जहां संचालक ने बताया कि यहां के सभी छात्र छात्राएं नियमों के साथ पढ़ाई एवं मन लगाकर ट्रेनिंग किया करते थे। जिसका परिणाम उन्हें सफलता के रूप में मिली है। वही जब कुछ छात्र छात्राओं से बात किया गया तब उन्होंने बताया कि जहानाबाद में मात्र एक के लक्ष ट्रेनिंग सेंटर है जहां उन्होंने आकर अपनी सपना को पूरा किया।

Defence training center

उन्होंने बताया कि यहां हर प्रकार की सुविधा है और सभी सर के द्वारा सही मार्गदर्शन दिया जाता है यहां ट्रेनिंग से लेकर मेडिकल तक को सफल होने की ट्रेनिंग दी जाती है। कुछ छात्रों ने यह भी कहा कि अगर कोई जहानाबाद के छात्र या जहानाबाद से बाहर के छात्र अगर अपना लक्ष्य प्राप्त करना चाहते हैं। तो एक बार जरूर लक्ष ट्रेनिंग सेंटर में आए।

More from खबर बिहार कीMore posts in खबर बिहार की »