Press "Enter" to skip to content

अचानक सोशल मीडिया की सनसनी बने जहानाबाद डीएम रिची पांडे, झाड़ू लगाते वीडियो के साथ ही गाना हुआ वायरल

जहानाबाद डीएम ऋषि पांडे आज अचानक चर्चा में आ गए। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया के साथ ही टीवी चैनलों पर खूब चलने लगा।

दरअसल जिले के स्थापना दिवस को लेकर जिला अधिकारी स्वयं झाड़ू लेकर सड़क पर उतरे और सड़क की सफाई किया जिलाधिकारी की इस अंदाज को देखकर सभी लोग अचंभित नजर आ रहे थे। जिलाधिकारी को झाड़ू लेकर सड़क साफ करते देख अन्य अधिकारी भी सड़क साफ करने में जुट गए। और उसके बाद उनका वह वीडियो भी वायरल होने लगा जिसमें वह फिल्मी गीत गा रहे हैं।

जहानाबाद जिले का आज 36वां स्थापना दिवस है। इस मौके पर जिले को दुल्हन की तरह सजाया जा रहा है। स्थापना दिवस पर जिले के डीएम रिची पांडेय खुद सड़कों पर झाड़ू लगाया और सफ़ाई की। इससे पहले आपने डीएम को मधुर आवाज़ में गाना भी गाते सुना होगा। लेकिन आज उन्होंने हाथ में झाड़ू लेकर ये साबित कर दिया कि वे ज़मीन से जुड़े हुए व्यक्ति हैं और अपने काम निष्ठा से करते हैं।

जिले में आज सुबह से ही कई तरह के कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है। इसमें वृक्षारोपण, साफ सफाई, रंगोली पेंटिंग जैसे तमाम कार्यक्रम शामिल हैं। स्थापना दिवस के अवसर पर शहर के सभी सरकारी कार्यालयों को सजाया गया है।

वहीं, जहानाबाद डीएम रिची पाण्डेय ने स्वच्छता अभियान के तहत शहर के सड़कों पर खुद झाड़ू लगाकर स्वच्छ शहर सुंदर शहर का परिचय दिया है। इस कार्यक्रम में डीएम समेत डीडीसी परितोष कुमार अनुमंडल पदाधिकारी मनोज कुमार समेत तमाम बड़े अधिकारियों ने भी डीएम के साथ-साथ स्वच्छ शहर अभियान के तहत झाड़ू लगाकर शहर की सड़कों की साफ सफाई की।

More from खबर बिहार कीMore posts in खबर बिहार की »