Press "Enter" to skip to content

जहानाबाद : मगध की पावन धरती पर रक्तदाता सम्मान समारोह का आयोजन किया गया

जहानाबाद । जिले में रक्तसेवा द्वारा रक्तदाता सम्मान समारोह का आयोजन किया गया था। जिसमे मातृत्व फाउंडेशन को अंग वस्त्र और अभिनंदन पत्र देकर सम्मानित किया गया। यह सम्मान मातृत्व फाउंडेशन टीम को रक्तदान के क्षेत्र मे उत्कृष्ट कार्य करने पर सम्मानित किया गया है।

आज एक रक्तदान शिविर का भी आयोजन किया गया जिसमें 11 लोग ने रक्तदान किया और रक्तदान के क्षेत्र मे उत्कृष्ट कार्य करनेवाली लगभग दर्जनों विभिन्न लोगों को सम्मानित किया गया। उसी सम्मान समारोह मे मातृत्व फाउंडेशन से शामिल हुए मातृत्व फाउंडेशन के निर्देशक विकाश शर्मा को जहानाबाद डेवलपमेंट कमिटी के नवीन संकर और रक्तसेवा के अवनीश कुमार रौबीन के द्वारा सम्मानित किया गया ।

मातृत्व फाउंडेशन के निर्देशक विकाश शर्मा ने बताया कि रक्तदान और भी सामाजिक काम के क्षेत्र में युवाओं को अधिक से अधिक जागरूक कर जहानाबाद, पटना, दिल्ली, वेल्लोर, रांची और अन्य जगह पर रक्तदान के क्षेत्र में देश व प्रदेश स्तर पर पहचान स्थापित करने का प्रयास किया है और करते रहूँगा।

उन्होंने कहां कि युवाओं से आह्वान है कि रक्तदान के क्षेत्र मे बढ़चढ़ हिस्सा लेकर जरूरतमंदो की सेवा करें। वहीं मातृत्व फाउंडेशन को सम्मानित किए जाने पर जिलेवासियों को गर्व है।

More from खबर बिहार कीMore posts in खबर बिहार की »