Press "Enter" to skip to content

छपरा में जदयू नेता के भाई की हत्या, शराब कारोबारियों पर आरोप

छपरा में जदयू नेता के भाई की शराब कारोबारियों ने भाला घोंपकर की हत्या कर दी है। घटना बनियापुर थाना क्षेत्र के पिठौरी गांव की है जहां अलखदेव सिंह के 27 वर्षीय पुत्र धर्मेंद्र कुमार सिंह सोमवार की देर शाम हत्या कर दी गई है।

उसके भाई विकास कुमार सिंह उर्फ मुन्ना सिंह जदयू में समाज सुधार सेनानी के प्रदेश सचिव के पद पर कार्यरत है। इस घटना के संबंध में मृतक के भाई जदयू नेता ने बताया कि समाज सुधार सेनानी जदयू का प्रदेश सचिव उन्हें नियुक्त किया गया है। वह क्षेत्र में सामाजिक कार्यों को बढ़ावा देते हैं। उनके भाई की हत्या शराब का कारोबार करने वाले अपराधियों के द्वारा घर पर लाठी-डंडे से हमला कर उनके भाई की भाला घोंपकर हत्या की गई है।

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। इस दौरान सदर अस्पताल में मृतक के परिवार वालों में कोहराम मचा हुआ है। समाचार प्रेषण तक इस मामले में प्राथमिकी की प्रक्रिया चल रही थी। इस दौरान ड्यूटी पर मौजूद चिकित्सक डॉक्टर हरेंद्र कुमार ने बताया कि ऐसे व्यक्ति को सदर अस्पताल में मृत अवस्था में लाया गया था उनके सीने पर किसी धारदार हथियार से ऊपर जाने के निशान है। जिसके कारण उनकी मृत्यु हुई है

More from खबर बिहार कीMore posts in खबर बिहार की »