Press "Enter" to skip to content

मुजफ्फरपुर के अस्पताल में कंपाउंडर ने हॉस्पिटल के छत पर ले जाकर किया नाबालिग लड़की का रेप

मुजफ्फरपुर । बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के अंदर अहियापुर थाना क्षेत्र के एक गांव में 15 साल की किशोरी से रेप करने का मामला सामने आया है। घटना गुरुवार देर रात की बताई जा रही है और किशोरी की हालत गंभीर है उसे प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

वहीं आरोपी को भी ग्रामीणों ने पकड़कर जमकर धुनाई कर दी उसकी भी हालत गंभीर है वह बोल पाने में असमर्थ है।घटना की सूचना मिलने पर अहियापुर के पुलिस पदाधिकारी मौके पर पहुंचे और किशोरी से घटना के सम्बंध में जानकारी ली।

यह बताया जा रहा है कि पीड़िता ने बताया कि रात को वह ट्यूबवेल पर गयी थी इसी दौरान एक युवक ने उसे दबोच लिया मुंह बांध दिया और फिर हाथ-पैर बांध दिया और घसीट करके एक नर्सिंग होम के पास ले गया वहां ले जाकर उसका रेप किया इसी बीच आसपास के कुछ लोगों को इसकी भनक लग गयी।

ग्रामीणों ने धावा बोल दिया वही घटना की जानकारी मिलने आरोपी पकड़े जाने के डर से भागने लगे ग्रामीणों ने खदेड़कर उसे दबोचा और उसकी जमकर पिटाई कर दी है और अब अधमरे हालत में उसे छोड़ दिया फिर वहीं के कुछ लोगों ने उसे हॉस्पिटल में भर्ती कराया।पुलिस का कहना है किशोरी का मेडिकल और बयान दर्ज करने की कवायद की जा रही है और फिलहाल वह प्रारंभिक पूछताछ में रेप की बात बोल रही हैमेडिकल रिपोर्ट आने पर पूरी स्थिति स्पष्ट हो जाएगी।

More from खबर बिहार कीMore posts in खबर बिहार की »