Press "Enter" to skip to content

मुजफ्फरपुर में बच्चा चोरी कर भाग रही महिला को स्थानीय लोगों ने पकड़ा, किया पुलिस के हवाले

मुजफ्फरपुर के सकरा थाना क्षेत्र के सिहो चौक के समीप बच्चा चोरी कर भाग रहे महिला को स्थानीय लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया ।

पीड़ित बच्चा की पहचान करण कुमार के रूप में की गई है, वो कटहरा में एक होटल में काम करता था, एक महिला उसे बहलाफुसला कर ले जा रही थी ।

मिली जानकारी के अनुसार बच्चे के साथ होटल मालिक के द्वारा मारपीट किया गया था, जिसके बाद बच्चा मनियारी थाना क्षेत्र के मनियारी गांव में अपने फूआ के यहां भाग कर आ गया .जहा से होटल मालिक एक महिला के साथ पिछा करते बच्चा के फूआ के घर पहुंच गया और बच्चा के गांव ले जाने की बात कहकर उसे वहाँ से ऑटो से सिहो चौक लाकर उतार दिया और दूसरे गाड़ी से होटल ले जाने का प्रयास किया ।

स्थानीय लोगों को बच्चा चोर का संदेह हुआ तो सकरा पुलिस को इसकी सूचना दी मौके पर डायल 112 नंबर गारी पहुंचकर महिला को हिरासत मे ले लिया वही पुलिस गजेंद्र झा ने बताया की बच्चा और बच्चा चोर महिला को हिरासत मे लिया गया है बच्चे की पहचान समस्तीपुर के पप्पू साह के 12 वर्षीय पुत्र करण कुमार के रूप मे हुई है. बच्चों के परिजनों को इसकी सूचना दी गयी है पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

More from खबर बिहार कीMore posts in खबर बिहार की »