Press "Enter" to skip to content

जिम के ट्रेनर पर टूटा दबंगों का कहर, 10 से 15 की संख्या में आए लोगों ने की मारपीट

दानापुर में दबंगई करने का मामला सामने आया है और मारपीट भी की गई है जिसकी तस्वीरें सीसीटीवी में कैद हो गई है बताया जाता है कि दानापुर थाना अंतर्गत टी पॉइंट के पास एक जिम में 15 की संख्या में बदमाश घुसे और घुसते ही जिम के ट्रेनर अंकित राज और आनंद शुभम को जमकर मारपीट करने लगे।

जिसकी तस्वीरें भी सीसीटीवी में कैद हो गई है। नीचे उतरने के बाद भी उन्हें रोड पर पिटाई किया गया घायल अवस्था में दोनों को दानापुर अनुमंडल अस्पताल ले जाया गया । जहां इनका इलाज किया गया है। घटना की जानकारी के बाद दानापुर पुलिस मौके पर पहुंची है और मामले की तफ्तीश करते हुए मामला दर्ज कर लिया है।

बताया जाता है कि मारपीट करने में अभिनव और सचिन के साथ 10 – 12 की संख्या में मित्र भी शामिल थे घायल अंकित कुमार के अनुसार चीन और उसके साथ ही बार-बार धमकी देते थे और गुरुवार को हद ही हो गया भाजपा नेता आदित्य कुमार और राहुल कुमार का जिम टी प्वाइंट पर चलता है उसमें ट्रेनर का काम करते हैं वहां जब ट्रेनिंग दे रहे थे उसी दौरान सचिन अभिनव अपने साथियों के साथ आया और लाठी-डंडे रड से मारपीट करने लगा जिम के अंदर भी तोड़फोड़ की जिसकी तस्वीरें सीसीटीवी में कैद हुई है ।

मारपीट करने वाले ने उसके पैसे और सोने के चेन भी छीन लिए अंकित कुमार के अनुसार दो लाख की रंगदारी की भी मांग किया जा रहा था। धमकी देते थे नहीं देने के बाद मारपीट किया गया है थानाध्यक्ष कामेश्वर सिंह ने बताया कि मामला रंगदारी का दर्ज कर लिया गया है और मामले के अभियुक्त की भी पहचान कर ली गई है जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

More from खबर बिहार कीMore posts in खबर बिहार की »