Press "Enter" to skip to content

लूंगी के नीचे छुपा कर रखी थी लगभग एक करोड़ के सोने की बिस्किट, SSB की जांच में हुआ खुलासा

किशनगंज में सीमा सुरक्षा बल की 152वीं बटालियन ने 14 सोने के बिस्किट के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। यह कार्रवाई बांग्लादेश भारत सीमा स्थित आम्बारी सीमा चौकी पर हुई है। गुप्त सूचना के आधार पर हुई इस कार्रवाई में तस्करी के जब्त सोने के बिस्किट की अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत लगभग 85 लाख रुपये आंकी जा रही है।

बीएसएफ सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सोमवार को तस्करी की एक गुप्त सूचना सांमादेष्टा 152 बटालियन को मिली थी। इसके बाद समादेष्टा ने तुरंत कंपनी कमांडर और पोस्ट कमांडर को सीमा गेट आम्बारी पर सतर्कता के निर्देश दिए गए। फिर सीमा चौकी आमबारी के पोस्ट कमांडर व गेट कमांडर ने गेट के अन्दर से वापस आने वाले किसानों की जांच-पड़ताल शुरू कर दी।इसी दौरान एक व्यक्ति की गतिविधि असामान्य दिखी। वह व्यक्ति कुछ छिपाने की कोशिश कर रहा था।

bsf
`

एएसआई नरेश कुमार और हवलदार रमेश लाल ने उस संदिग्ध व्यक्ति की जांच शुरू कर दी। जांच में उस व्यक्ति के लुंगी के नीचे पहने हुए शॉर्ट्स की जेब के अंदर कुछ छुपाकर रखा पाया। जांच में एक पॉलिथीन के पैकेट में 14 सोने के बिस्कुट बरामद किए गए। जिसका वजन लगभग 1.632 kg निकला।

More from खबर बिहार कीMore posts in खबर बिहार की »