Press "Enter" to skip to content

#BreakingNews: महात्मा गांधी सेतु पर चलती बस में आग लगने से अफरा तफरी, कोई हताहत नहीं

उत्तर और दक्षिण बिहार को जोड़ने वाले गांधी सेतु के पाया संख्या 37 के पास आज उस वक्त अफरातफरी मच गई। जब यात्रियों से भरी एक चलती बस में अचानक से आग लग गई। और बस देखते ही देखते धू-धू कर जल उठा।

हालांकि बस में आग लगते ही बस में सवार सभी यात्री बस से निकल कर भागने में सफल हो गए। बस सवार सभी यात्री पूरी तरह सुरक्षित बताए जाते हैं। बस सवार यात्रियों और सेतु से गुजरने वाले यात्रियों द्वारा घटना की जानकारी पुलिस और फायर ब्रिगेड को दिए जाने के बाद पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम ने मौके पर पहुंचकर काफी मशक्कत के बाद बस में लगे आग पर काबू पा लिया। हालांकि तबतक बस पूरी तरह जलकर नष्ट हो गया।

अगलगी का कारण अब तक स्पष्ट नहीं हो सका है। आशंका जताई जा रही है कि शॉर्ट सर्किट के कारण ही बस के इंजन में आग लग गई होगी, और देखते ही देखते पूरा बस धू-धू कर जल उठा।

बताया जाता है कि यात्रियों से भरी बस मुजफ्फरपुर से पटना की ओर आ रही थी। इसी दौरान महात्मा गांधी सेतु के पाया संख्या 37 के समीप अचानक से बस के इंजन में आग लग गई, और देखते ही देखते पूरा बस धू-धू कर जल उठा। बस सवार सभी यात्रियों के सुरक्षित पाए जाने पर प्रशासन की टीम ने राहत की सांस ली है।

बीच सेतु पर अचानक से बस में आग लग जाने से थोड़ी देर के लिए सेतु पर अफरा-तफरी मच गया, और वाहनों का परिचालन थोड़ी देर के लिए रुक गया। बाद में बस में लगी आग को काबू पाने के बाद सेतु पर परिचालन सामान्य कराया गया।

More from खबर बिहार कीMore posts in खबर बिहार की »